Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: नहर में मिली युवक की लाश.. गले और चेहरे में लपटा...

छत्तीसगढ़: नहर में मिली युवक की लाश.. गले और चेहरे में लपटा था स्कार्फ, मारकर फेंकने की आशंका, 3 दिन से लापता था

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में एक युवक की लाश नहर में मिली है। उसके गले और चेहरे में स्कार्फ लपटा हुआ था। इस वजह से उसकी हत्या की आशंका जताई जा है। माना जा रहा है कि पहले उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि शनिवार को नहर पार की सड़क से गुजरने वाले राहगीरों से सूचना मिली की ग्राम धुरकोट के बड़ी नहर में एक व्यक्ति का शव पड़ा है, जो की 4 दिन पुराना लग रहा है। शव सड़ने लगा है, सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बाद में शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।

जांच करने पर युवक की पहचान रामपाल कश्यप के रूप में हुई है। वो धुरकोट का रहने वाला था। शव मिलने के बाद परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई थी। तब वे भी मौके पर पहुंचे और बताया कि रामपाल 9 नवंबर से लापता था। उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। हमने इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। बताया गया कि रामपाल खेती किसानी का काम करता था। पुलिस इस केस में हत्या के एंगल से जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular