Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में पेट्रोल बम से कारोबारी पर...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में पेट्रोल बम से कारोबारी पर जानलेवा हमला.. धमाके के साथ उठी आग की लपटें, 30 लाख के SUV में आए थे हमलावर

छत्तीसगढ़: रायपुर के एक काराेबारी पर जानलेवा हमला हुआ है। अटैक पेट्रोल बम से किया गया है। ये अपनी तरह का पहला मामला है। घटना से घबराए कारोबारी परिवार ने इस मामले की शिकायत रायपुर पुलिस से की है। घटना को अंजाम देने वालों की तलाश रायपुर पुलिस कर रही है।

घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। प्रियेश बग्गा का परिवार शहर के सिविल लाइंस इलाके में रहता है। यहां एक कार में सवार दो हमलावर पहुंचे। प्रियेश को आवाज दी, उसने जैसी ही बाहर देखा अटैकर्स ने हमला कर दिया। हमलावरों ने शराब की बोतल में पेट्रोल डालकर उसमें आग लगाई वो बोतल बग्गा के घर में फेंक दी। धमाके के साथ आग की लपटें उठीं।

30 लाख की SUV वाला हमलावर
प्रियेश ने पुलिस को बताया कि एसयूवी गाड़ी में दो युवक हमला करने आए थे। 30 लाख से इस गाड़ी की कीमत शुरू होती है। माना जा रहा है बग्गा का ही कोई पुराना परिचित दूसरो कारोबारी इस हमले के पीछे हो सकता है। पेट्रोल बम जैसे ही हमलावरों ने घर पर फेंका वो कुछ ही देर में बुझ गया। किसी को चोट नहीं आई।

दोस्त से हुआ था झगड़ा
बग्गा प्रॉपटी डीलिंग के काम से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ शराब की पार्टी वगैरह किया करता था। इसी बीच उसके एक दोस्त के साथ उसका विवाद हो गया था। पुलिस को संदेह है कि किसी पुराने दोस्त का हाथ इस हमले के पीछे हो सकता है। बग्गा से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular