Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: तालाब में डूबने से युवक की मौत.. गौरा-गौरी पूजा के बाद...

छत्तीसगढ़: तालाब में डूबने से युवक की मौत.. गौरा-गौरी पूजा के बाद विसर्जन करने निकले थे लोग, गहराई में जाने से डूबा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तालाब में डूबने से युवक की मौत हो गई। गौरा-गौरी का विसर्जन करते समय युवक तालाब के गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया। इस दौरान लोगों ने काफी देर तक उसकी तलाश की। फिर बाद में SDRF की टीम को बुलाया गया। घंटों तलाश के बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

शहर से लगे तिफरा के यदुनंदन नगर स्थित कुंदरापारा में दिवाली पर्व पर गौरा-गौरी की स्थापना की गई थी। मोहल्ले के लोग तीन दिन तक पूजा अर्चना करने के बाद गौरा गौरी का विसर्जन किया। बुधवार दोपहर गाजे-बाजे के साथ नाचते हुए लोगों की भीड़ गौरा गौरी का विसर्जन करने निकले थे। जगह-जगह पूजा करने के बाद शाम को लोगों की भीड़ तालाब पहुंची।

तालाब में गहराई में डूब गया युवक
इस दौरान गौरा गौरी को लेकर मोहल्ले के लोग महामाया तालाब पहुंचे, जहां विधि विधान से पूजा करने के बाद गौरा-गौरी की मूर्ति को तालाब में विसर्जन कर रहे थे। लोगों की भीड़ के साथ मोहल्ले का युवक सुखीराम महिलांगे (35) भी तालाब में कूद गया। वह देखते ही देखते गहरे पानी में चला गया। इस दौरान अचानक वह डूबने लगा।

पानी में तलाश करते रहे लोग, नहीं मिला तब पुलिस को दी सूचना
युवक के डूबने के बाद वहां मौजूद लोग तालाब के अंदर पानी में काफी देर तक उसकी तलाश करते रहे। लेकिन, वह नहीं मिला, तब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने SDRF की टीम को बुलाया। देर शाम तक नगर सेना के गोताखोर युवक की तलाश करते रहे। कड़ी मशक्कत के बाद पानी में जाल डालकर युवक के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। गुरुवार की सुबह उसका पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular