Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- रेलवे स्टेशन में लोको पायलटों का प्रदर्शन.. रेस्ट...

BCC News 24: कोरबा- रेलवे स्टेशन में लोको पायलटों का प्रदर्शन.. रेस्ट रूम दूसरी जगह खोलने से थे नाराज, बोले-वहां व्यवस्था भी ठीक नहीं, दूर भी है; जमकर की नारेबाजी

कोरबा (BCC NEWS 24): रेलवे स्टेशन में लोको पायलट ने जमकर प्रदर्शन किया है। वो दूसरी जगह पर रेस्ट रूम खोले जाने से नाराज थे। उनका कहना था वहांं व्यवस्था भी ठीक नहीं हैं। दूसरी बात वह दूर भी है। ऐसे में हमारे सामने बड़ी परेशान खड़ी हो गई है। इसके बाद लोको पायलटों ने जमकर नारेबाजी की है।

प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोको पायलट शामिल हुए।

प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोको पायलट शामिल हुए।

शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आस-पास बड़ी संख्या में लोको पायलट स्टेशन के क्रू-लॉबी कार्यालय के सामने पहुंच गए थे। यहां पहुंचने के बाद ही इन्होंने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। धीरे-धीरे 100 से ज्यादा लोको पायलट वहां पहुंच गए। इनका कहना था कि हम कोरबा में काम कर रहे हैं। मगर कोरबा की बजाए कुसमुंडा में रेस्ट रूम बना दिया गया है। वहां पर व्यवस्था भी ठीक नहीं है। ऊपर से दूर है।

कोरब रेलवे स्टेशन में हुआ प्रदर्शन।

कोरब रेलवे स्टेशन में हुआ प्रदर्शन।

इधर, प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर कोरबा एआरएम , आरपीएफ थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शन को समाप्त करने का प्रयास किया, लेकिन लोको पायलट खासे नाराज थे। उन्होंने क्रू-लॉबी कार्यालय के अंदर किसी को जाने नहीं दिया। दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक यह प्रदर्शन चलता रहा। इसके बाद रेलवे प्रबंधन करीब 3 घंटे के प्रदर्शन के बाद इन्हें किसी तरह शांत कराया और कोरबा में ही रेस्ट रूम खोलने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद लोको पायलट शांत हुए और प्रदर्शन समाप्त हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular