Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकराटे एसोसिएशन में 'गंदी बात'... महिला खिलाड़ियों ने अध्यक्ष पर अश्लील चैट...

कराटे एसोसिएशन में ‘गंदी बात’… महिला खिलाड़ियों ने अध्यक्ष पर अश्लील चैट और फोटो-वीडियो भेजने का लगाया आरोप, कलेक्टर से शिकायत

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में कराटे खिलाड़ियों ने छत्तीसगढ़ कराटे एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सुशील चंद्रा पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया है। खिलाड़ियों ने कहा कि सुशील चंद्रा उनसे फोन पर अश्लील बातें करते हैं और गंदे फोटो-वीडियो भेजते हैं। अपनी शिकायत को लेकर कराटे खिलाड़ियों ने कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया से मुलाकात की।

महिला कराटे खिलाड़ियों ने कहा कि वे अपनी ट्रेनिंग छोड़कर कलेक्टर से मिलने के लिए पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि वे कराटे एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सुशील चंद्रा की गंदी और अश्लील हरकतों से तंग आ चुकी हैं। कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कराटे खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें निष्पक्ष जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

अपनी शिकायत को लेकर कराटे खिलाड़ियों ने कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया से मुलाकात की।

अपनी शिकायत को लेकर कराटे खिलाड़ियों ने कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया से मुलाकात की।

आंदोलन की चेतावनी

खिलाड़ियों ने सुशील चंद्रा पर कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं खिलाड़ियों ने प्रशिक्षक अशोक वर्मा के समर्थन में नारे भी लगाए। इधर कलेक्टर ने कहा कि छात्राओं ने एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत की है, वहीं दूसरे पक्ष ने इन आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी

जिला कराटे एसोसिएशन ने दी सफाई

इस मामले में जिला कराटे एसोसिएशन के सचिव पवन कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रशिक्षक अशोक वर्मा महिला खिलाड़ियों को भड़का रहे हैं। उन्होंने पूरे मामले को मनगढ़ंत और निराधार बताया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular