Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म.. अधेड़...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म.. अधेड़ ने बोलने-सुनने में असमर्थ लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार; पीड़िता ने इशारों से की आरोपी की पहचान, गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में अधेड़ ने एक मानसिक दिव्यांग युवती से दुष्कर्म किया। युवती बोल और सुन भी नहीं सकती है। उसने इशारों से पहचान की तो आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका। इसके पहले तक पुलिस भी मामले के दबाए रही। मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र का है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय आश्रित गांव निवासी 28 साल की युवती मानसिक रूप से विकलांग है। वह बोल और सुन भी नहीं सकती है। शुक्रवार शाम युवती घर से अकेले निकली थी। जब वह घर लौटी तो सारे कपड़े बिखरे हुए थे और रो रही थी। इस पर परिजनों ने पूछा तो युवती ने दुष्कर्म की बात इशारों से बताई।

इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और FIR दर्ज कराई। जांच के बाद पुलिस ने गांव के ही निवासी आरोपी गंगाराम जांगड़े (46) को गिरफ्तार कर लिया। युवती का मेडिकल कराया गया है। इसमें उससे दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि युवती ने इशारों से आरोपी के बारे में बताया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया तो आरोपी की पहचान युवती ने की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular