Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- जिला चेंबर चुनाव.. अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष के लिए...

BCC News 24: KORBA- जिला चेंबर चुनाव.. अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष के लिए योगेश जैन और ओमी रामानी के नामों पर बनी सहमति; दोनों पद पर चुनाव निर्विरोध संपन्न, महामंत्री पद पर काफी जद्दोजहद के बाद विनोद अग्रवाल निर्विरोध निर्वाचित घोषित

कोरबा (BCC NEWS 24): जिला चेंबर ऑफ कॉमर्स कोरबा का चुनाव निर्विरोध संपन्न हुआ. अध्यक्ष पद के लिए योगेश जैन के नाम पर सहमति बनी और वे निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए. अध्यक्ष पद के निर्वाचन को लेकर शिव अग्रवाल उनके निकटतम प्रतिद्वंदी थे लेकिन बाद में चेंबर के वरिष्ठ सदस्यों विशेष रूप से पूर्व अध्यक्ष राम सिंह अग्रवाल ,राजेंद्र अग्रवाल, केदारनाथ अग्रवाल की समझाइश के बाद नाम वापस ले लिए. काफ़ी जद्दोजहद के बाद योगेश जैन को निर्विरोध अध्यक्ष घोषित किया गया.

वहीं महामंत्री पद के लिए सहमति नहीं बन पाई थी. इस पद की लिए विनोद अग्रवाल और नरेंद्र अग्रवाल के बीच मामला फंसा गया था. इस प्रतिष्ठा पूर्व चुनाव में चेंबर के कोषाध्यक्ष पद के लिए भी जद्दोजहद के बाद सहमति बनी जिसमें दीपक ट्रेडर्स के संचालक ओमप्रकाश रामानी ओमी को कोषाध्यक्ष घोषित किया गया.

सूत्र बताते हैं कि अध्यक्ष पद के दावेदार रहे शिव अग्रवाल और कोषाध्यक्ष पद के दावेदार रहे जगदीश सोनी को चेंबर का उपाध्यक्ष बनाए जाने का आश्वासन दिया गया है. महामंत्री पद के लिए चेंबर भवन डीडीएम स्कूल रोड में काफी जद्दोजहद के बाद विनोद अग्रवाल को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular