Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नर्स को छेड़ने वाला डॉक्टर गिरफ्तार.. हॉस्पिटल...

BCC News 24: CG न्यूज़- नर्स को छेड़ने वाला डॉक्टर गिरफ्तार.. हॉस्पिटल में ड्यूटी के दौरान की छेड़खानी; डॉक्टर बोला- काम के लिए बोला, इसलिए आरोप लगाया

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में प्राइवेट हॉस्पिटल के नर्स को छेड़ने और गलत हरकत करने वाले डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नर्स का आरोप है कि रविवार दोपहर वह ड्यूटी पर थीं, तभी डॉक्टर कमरे में पहुंचकर हाथ पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगा और उसके साथ गलत करने की बात कहते हुए पेसेंट बेड में पटक दिया। नर्स ने किसी तरह भाग कर अपनी इज्जत बचाई। इधर, पकड़े जाने के बाद डॉक्टर ने कहा कि वह नर्स को काम नहीं करने पर फटकार लगा दी थी, जिसका बदला लेने के लिए उसे झूठा फंसाया गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित वंदना हॉस्पिटल का है।

जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले की रहने वाली 26 वर्षीय युवती सिविल लाइन क्षेत्र में रहती है। और मंगला चौक स्थित वंदना अस्पताल में स्टाफ नर्स है। अस्पताल में पदस्थ डॉ. जयप्रकाश देवांगन आए दिन उसे छेड़ता था। विरोध करने पर गाली गलौज कर धमकी देता था। नर्स उसकी हरकतों को नजरअंदाज करती रही।

भाग कर बचाई इज्जत, फिर पहुंचा थाना
नर्स ने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह 11 बजे वे ड्यूटी करने अस्पताल गई थी। दोपहर 1 से 2 बजे के बीच वे कमरे में अकेली काम कर रही थी। तभी वहां डाक्टर ओमप्रकाश पहुंचा। नर्स को अकेली देखकर फिर से उसे छेड़ने लगा और गलत हरकत करते हुए उसे उठाकर खाली पड़े मरीज बेड में पटक दिया। डॉक्टर की हरकतों को देखकर वह घबरा गई। किसी तरह छुड़ाकर वह कमरे से भागकर बाहर निकली और अपनी इज्जत बचाई। इसके बाद वह सीधे सिविल लाइन थाना पहुंच गई।

आरोपी डॉक्टर बोला- झूठा फंसाया गया
नर्स की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर रविवार की रात डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी। सोमवार की सुबह पुलिस ने डॉक्टर ओमप्रकाश की जानकारी जुटाकर उसे दबोच लिया। पकड़े जाने के बाद डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि नर्स अस्पताल में काम नहीं करती थी, जिसे डांट-फटकार लगा दी थी। इसी का बदला लेने के लिए नर्स ने उसे झूठे केस में फंसा दिया है। पुलिस निष्पक्ष जांच करेगी, तो इसका पता चल जाएगा। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular