Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर-बस की टक्कर से ड्राइवर की मौत.....

BCC News 24: CG न्यूज़- ट्रेलर-बस की टक्कर से ड्राइवर की मौत.. बिलासपुर-अंबिकापुर NH में बस से टकराकर पलट गया ट्रेलर, नीचे दबने से चालक की मौत, 10 यात्री भी घायल

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में शुक्रवार की देर रात कोरबा-अंबिकापुर नेशनल हाइवे में तेज रफ्तार ट्रेलर ने यात्री बस को टक्कर मार दिया और पलट गया। इस हादसे में ट्रेलर में दबने से चालक की मौत हो गई। वहीं, बस सवार 10 यात्री भी घायल हो गए। घायल यात्रियों को इलाज के लिए CIMS में भर्ती कराया गया है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

कोनी पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात करीब दो बजे जय महाकाल बस कोरबा की ओर जा रही थी। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। बस अभी कोनी से निकलकर सेंदरी नेशनल हाइवे में बाइपास के पास पहुंची थी। उसी समय दीपका से कोयला लेकर आ रहे ट्रेलर आ रहा था। ट्रेलर काफी तेज रफ्तार में थी। बाइपास में ड्राइवर ट्रेलर को नियंत्रति नहीं कर सका और सीधे सामने से बस को टक्कर मार दिया। बस से टकराकर ट्रेलर अनियंत्रतित होकर पलट गया और उसके नीचे दबकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रेलर की टक्कर से बस क्षतिग्रस्त हो गई।

ट्रेलर की टक्कर से बस क्षतिग्रस्त हो गई।

यात्रियों में मचा हड़कंप, 10 लोग हुए घायल
अचानक हुए इस हादसे के दौरान बस यात्रियों को कुछ समझ नहीं आया। ट्रेलर ने जब बस को ठोंका, तब यात्रियों को जोरदार झटका लगा। बस सवार ज्यादातर यात्री गहरी नींद में थे। झटके से उनकी नींद खुली, तब हड़कंप मच गया। इस घटना में 10 यात्री भी घायल हो गए हैं। हादसे के बाद यात्रियों ने पुलिस के डॉयल 112 को कॉल किया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को 112 की मदद से इलाज के लिए CIMS भेजा गया, जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

JCB की मदद से ट्रेलर को उठाया, तब निकली ड्राइवर की लाश
ट्रेलर पलटने के बाद उसका ड्राइवर केबिन में दब गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उसके शव को निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने रात में ही JCB मंगाया और ट्रेलर को सीधा किया, तब चालक के शव को बाहर निकाला जा सका। ड्राइवर मिथलेस राम पिता स्व. एमएस राम (50) झारखंड के चेचरिया का रहने वाला था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular