Saturday, April 20, 2024
Homeकांकेरछत्तीसगढ़: नशे में धुत जनपद अध्यक्ष ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा.. आशीर्वाद लेने...

छत्तीसगढ़: नशे में धुत जनपद अध्यक्ष ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा.. आशीर्वाद लेने आए गांव के युवकों को जमकर पीटा; कहा- ‘ये मेरा क्षेत्र, मैंने मारा, ठीक किया ‘

कांकेर: जनपद पंचायत अध्यक्ष रामचरण कोर्राम ने बुधवार रात को शराब के नशे में धुत होकर अपने ही गांव पुसवाड़ा के ग्रामीणों के साथ जमकर मारपीट की। ऊपर से सब पर रौब भी झाड़ने लगा। उसने बेशर्मी से कहा कि ”ये मेरा क्षेत्र है, मैंने मारा, ठीक किया।”

मारपीट के बाद अध्यक्ष द्वारा माफी मांगने का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो माफी मांगता तो दिख रहा है, लेकिन अपने मारपीट किए जाने को सही भी ठहरा रहा है। इस बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि शुक्रवार सुबह पीड़ित गौठान समिति अध्यक्ष कुछ युवकों के साथ जनपद अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज कराने पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे, लेकिन गुरुवार देर शाम तक भी इस मामले में FIR दर्ज नहीं हुई थी।

शिकायत करने पहुंचे पीड़ित युवक।

शिकायत करने पहुंचे पीड़ित युवक।

गौठान समिति अध्यक्ष रोहित नेताम ने शिकायत करते हुए बताया कि बुधवार रात गौरा-गौरी पूजा कार्यक्रम समापन के बाद अचानक से जनपद पंचायत अध्यक्ष रामचरण कोर्राम वहां अपने वाहन से पहुंचे। कुछ युवक उनका आदर करते हुए पैर छूने गए। इस पर जनपद अध्यक्ष नाराज हो गए और वे युवकों के साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगे। युवकों को वे पटक-पटककर पीट रहे थे। युवकों को यह भी समझ नहीं आया कि अध्यक्ष उनसे मारपीट कर क्यों रहे हैं?

नशे में धुत होकर युवकों से मारपीट।

नशे में धुत होकर युवकों से मारपीट।

गौठान समिति अध्यक्ष रोहित नेताम ने कहा कि जनपद पंचायत अध्यक्ष ने मुझसे भी मारपीट और गालीगलौज की। वे शराब के नशे धुत थे और वे क्या कर रहे हैं, उन्हें इसका भी अंदाजा नहीं था।जनपद पंचायत अध्यक्ष रामचरण कोर्राम ने युवकों को अश्लील गालियां दी और उन्हें भी गांव से बाहर निकाल देने की धमकी देने लगे। कुछ देर बाद अध्यक्ष का भतीजा हेमंत कोर्राम भी वहां पहुंचा और लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगा।

शिकायत करने एसपी कार्यालय पहुंचे युवकों ने बताया कि इस घटना से सभी ग्रामीण भयभीत हैं। ऐसे में तो कभी भी जानमाल की हानि हो सकती है। युवकों ने आवेदन में मांग की है कि तत्काल जनपद अध्यक्ष रामचरण कोर्राम, उनके बेटे गौतम कोर्राम और भतीजे हेमंत कोर्राम के खिलाफ FIR दर्ज की जाए। शिकायत करने वालों में गौठान समिति अध्यक्ष रोहित नेताम, राकेश यादव, विनोद नेताम, राकेश मंडावी शामिल हैं।

माफी मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

घटना के बाद एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें जनपद पंचायत अध्यक्ष रामचरण कोर्राम और पीड़ित रोहित नेताम के बीच बातचीत हो रही है। शराब के नशे में धुत जनपद पंचायत अध्यक्ष ने रोहित नेताम को कहा कि फोन क्यों नहीं उठा रहे हो? मैं तेरा बड़ा भाई हूं, यदि दो-चार थप्पड़ मार दिया, तो क्या बात है। हां मैंने गलत किया है, मैं माफी मांग रहा हूं। मैं दारू पिया था। रोहित तू मेरा कैरेक्टर (कैरियर) ही खराब करेगा क्या? मैं रोहित को मारा हूं। मेरे छोटे भाई, पत्नी, बेटा-बेटी सभी को मारा हूं। मैं यदि गलती किया हूं तो कल गांव वालों को बैठाकर माफी मांग लूंगा, तब चलेगा क्या।

इधर एसपी शलभ कुमार सिन्हा ने कहा कि जनपद पंचायत अध्यक्ष रामचरण कोर्राम ने कुछ लोगों पर जुआ खेलने की शिकायत की थी। वहीं कुछ युवक अध्यक्ष के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत लेकर आए थे। पूरे मामले में जांच की जाएगी। जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular