Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- नशे में धुत्त चालक ने रात में मचाया मौत...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- नशे में धुत्त चालक ने रात में मचाया मौत का तांडव.. तेज़ रफ़्तार कार ने ले ली 20 साल के युवक की जान; गुपचुप ठेले को मारी जोरदार टक्कर, रास्ते में जा रहे लोगों को भी कुचला, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

रायपुर: होली की खुमारी में रविवार देर रात एक ऐसा हादसा हुआ जिसमें एक 20 साल के युवक की जिंदगी चली गई। नशे के शौक और लापरवाह ड्राइविंग के चक्कर में एक युवक ने कई राहगीरों को भी घायल किया। इस नशेबाज ड्राइवर को पुरानी बस्ती थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ठेले का हाल

ठेले का हाल

बूढ़ा तालाब के ठीक सामने कैलाशपुरी वाली सड़क पर मजार के सामने देव राजपाल नाम का यह ड्राइवर नशे में अपनी एसयूवी को ड्राइव कर रहा था। रात के वक्त लहराती हुई गाड़ी मौत बनकर तांडव कर रही थी। सड़क के किनारे टहल रहे लोगों को घायल करते हुए यह गाड़ी आगे बढ़ी। इस हादसे में 3-4 लोग घायल बताए जा रहे हैं। सामने से आ रहे गुपचुप ठेले वाले को भी गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर की वजह से पूरा ठेला पलट गया और उसमें उसमें रखा सामान कई फीट दूर जा गिरा । ठेले को संभाल रहे 20 साल के लक्ष्मीकांत दोहरे को कुचलती चलती हुई गाड़ी आगे बढ़ गई। मौके पर ही लक्ष्मीकांत की मौत हो गई। कैलाशपुरी इलाके का ही रहने वाला लक्ष्मीकांत गुपचुप बेचकर अपनी रोजी-रोटी चलाया करता था।

इस टक्कर के बाद भी आरोपी ड्राइवर देवराज पाल ने गाड़ी नहीं रोकी। पास ही मौजूद पुलिस पेट्रोलिंग की टीम भी इसका पीछा करने लगी और फिर दोबारा रफ्तार में देवराज पटेल अपनी गाड़ी को आगे बढ़ाने लगा । कुछ और लोगों को टक्कर मार दी । कुछ ही दूरी पर पुलिस की टीम ने इसे रोका और हिरासत में ले लिया। पुलिस की टीम ने देखा कि यह नशे में कार ड्राइव कर रहा था।

कार का ड्राइवर पुलिस हिरासत में है।

कार का ड्राइवर पुलिस हिरासत में है।

कैमरे में कैद हुई घटना

बिना किसी की परवाह किए आरोपी ड्राइवर कार को बेहद लापरवाह तरीके से ड्राइव कर रहा था । यह घटना कैलाशपुरी इलाके की सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। शिवम नाम के एक शख्स ने बताया कि उसने यह मंजर अपनी आंखों से देखा। गुपचुप ठेले को टक्कर मारने के बाद कार ने शिवम को भी टक्कर मारी जिससे उसके हाथ में चोट आई है । पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular