Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबानशे में धुत पुलिस आरक्षक, ट्रक ड्राइवरों को धमकाया... कहा- थाने में...

नशे में धुत पुलिस आरक्षक, ट्रक ड्राइवरों को धमकाया… कहा- थाने में खड़ा करवाऊंगा, 4-5 हजार रुपए लगेगा; गालीगलौज भी की

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले में पुलिस आरक्षक राजकुमार गुप्ता को घेरकर उनके साथ गालीगलौज और बदतमीजी करने की घटना को 6 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक आरोपियों में से किसी एक की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

इस मामले से जुड़ा एक और वीडियो दैनिक भास्कर के हाथ लगा है। जिसमें पीड़ित पुलिसकर्मी की कार्यशैली ने खुद उसे और पूरे पुलिस विभाग को बैकफुट पर ला दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वीडियो की जानकारी पुलिस महकमे को घटना वाले दिन ही हो गई थी, शायद यही वजह है कि पुलिस के हाथ अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच सके हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पूर्व सिटी कोतवाली मनेंद्रगढ़ में पदस्थ आरक्षक राजकुमार गुप्ता का रास्ता रोककर कुछ युवकों के द्वारा उसके साथ अश्लील गालीगलौज और बदसलूकी किए जाने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवक पुलिसकर्मी से यह कह रहे हैं कि नशे की हालत में वह ट्रक चालकों के साथ गालीगलौज कर उन्हें मारने के लिए दौड़ाया है। इसका वीडियो उनके पास है।

मनेंद्रगढ़ सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक राजकुमार गुप्ता के साथ बदतमीजी।

मनेंद्रगढ़ सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक राजकुमार गुप्ता के साथ बदतमीजी।

दैनिक भास्कर ने वीडियो में नजर आ रहे पुलिसकर्मी राजकुमार गुप्ता से घटना को लेकर सीधी बात की। उन्होंने बताया कि घटना दिवस 9 जून की रात एनएच किनारे चल रहे मीना बाजार के पास खड़े ट्रकों को हटाने के बाद आरोपी सैफ इराकी और उसके साथ कुछ युवकों के द्वारा पं. दीनदयाल चौक के सामने उसका रास्ता रोककर गालीगलौज करते हुए ट्रक के नीचे डाल देने की बात कही थी। घटना को लेकर उन्होंने FIR भी दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

नशे में धुत आरक्षक राजकुमार गुप्ता।

नशे में धुत आरक्षक राजकुमार गुप्ता।

आरक्षक ने नशे में धुत होकर ट्रक ड्राइवरों को धमकी दी

इधर भास्कर के हाथ जो वीडियो लगा है, ये भी घटना वाली रात का ही है, जिसमें वर्दी पहने स्कूटी पर सवार पुलिसकर्मी राजकुमार गुप्ता मीना बाजार के पास एनएच किनारे खड़े एक ट्रक चालक से नशे की हालत में गालीगलौज करता नजर आ रहा है। वह नशे की हालत में है, इसकी पुष्टि वह खुद कर रहा है। वो कह रहा है कि उसने दारू पी रखी है। इस पुलिसकर्मी के द्वारा ट्रक चालक से बार-बार यह पूछा जा रहा है कि उसे कहां जाना है।

इस पर ट्रक चालक द्वारा डीजल डलवाकर बुढ़ार जाने की बात कही जा रही है। वीडियो में पुलिसकर्मी चालक को ट्रक से बाहर बुला रहा है। पुलिसकर्मी यह कह रहा है कि थाना जाना है क्या? दारू पीकर आया हूं भाई, थाने में खड़ा करवाऊंगा, जिसका 4-5 हजार रुपए लगेगा। तुम लोग सीट बेल्ट नहीं पहने हो। इसके बाद पुलिसकर्मी चालक को गाली देते हुए गाड़ी घुमाने की बात कहते हुए गुस्से से ट्रक के दरवाजे को हाथ मारता नजर आ रहा है। बहरहाल इस मामले में दूसरे पक्ष की ओर से अभी तक संबंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular