Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबावर्दी का रौब दिखाकर DSP ने की दबंगई... बीच सड़क पर युवक...

वर्दी का रौब दिखाकर DSP ने की दबंगई… बीच सड़क पर युवक को जमकर मारा, अस्पताल में भर्ती; CM के दौरे पर लगी थी ड्यूटी

BILASPUR: बिलासपुर में कबीरधाम (कवर्धा) से VVIP ड्यूटी करने आए DSP (असिस्टेंट कमांडेंट) ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए लड़कों के विवाद में उलझ गए। और एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेटे के विवाद में उलझे DSP के सिर में भी चोट लगी है। और निजी अस्पताल में भर्ती हो गया है। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार बन्नाक चौक निवासी जगदीश मिश्रा DSP के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पोस्टिंग कबीरधाम जिले में बटालियन में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर है।

बिलासपुर जिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा है। लिहाजा, यहां जगदीश मिश्रा की VVIP ड्यूटी लगी है।

कबीरधाम बटालियन में असिस्टेंट कमांडेंट है DSP जगदीश मिश्रा।

कबीरधाम बटालियन में असिस्टेंट कमांडेंट है DSP जगदीश मिश्रा।

फुटबाल खेलने लड़कों ने की थी मैदान की सफाई, बेटा पहुंच गया क्रिकेट खेलने
दरअसल, मोहल्ले के लड़के यहां रोज फुटबाल खेलते हैं, जिसके लिए उन्होंने मैदान की सफाई की है। शुक्रवार की शाम DSP का बेटा अपने दोस्तों को लेकर मैदान में क्रिकेट खेलने पहुंच गया। इस पर फुटबाल खेलने वाले लड़कों ने उन्हें मना किया तो DSP का बेटा अड़ गया और विवाद करने लगा। विवाद बढ़ने पर उसने अपने पापा को बुला लिया। फिर DSP ने अपने परिवार के लोगों के साथ लड़के की बेरहमी से पिटाई करने लगे।

वर्दी पर आई बात तो अस्पताल में हो गए भर्ती
बताया जा रहा है कि इस विवाद में अमित यादव के सिर में गहरा जख्म है। इधर, अमित को अस्पताल में भर्ती होते देखकर DSP मिश्रा भी निजी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। घायल अमित के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराया है। लेकिन, पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़ित पक्ष का पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है।

पीड़ित पक्ष का पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है।

काउंटर केस दर्ज कराने का बना रहे दबाव
इधर, अमित यादव के भाई अभिषेक यादव ने बताया कि हम लोग फुटबाल खेल रहे थे। तभी DSP और अन्य लोग पहुंच गए। और परिवार के लोगों के साथ मिलकर भाई अमित की जमकर पिटाई करने लगे। भाई के साथ मारपीट होने की जानकारी मिलने पर मेरी मां भी पहुंच गई। तब DSP व उनके घरवाले रौब दिखाकर धमकी देने लगे। हम लोग मारपीट भी नहीं किए हैं। और उल्टा फंसाने की धमकी दी जा रही है। साथ ही हमारे खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए थाने में दबाव बनाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular