Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- नहर में बहा बिजली विभाग का अधिकारी.. 14...

BCC News 24: कोरबा- नहर में बहा बिजली विभाग का अधिकारी.. 14 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मिला शव; भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, घटनास्थल से 40 किमी दूर मिली लाश

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में रविवार रात भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान बिजली विभाग का एक अधिकारी नहर में बह गया था। करीब 14 घंटे रेस्क्यू के बाद घटनास्थल से 40 से 45 किलोमीटर दूर नगरदा में नगर सेना की टीम को शव मिला है,घटना उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम बरपाली में हुई है।

घटनास्थल से 40 किमी दूर शव मिला

घटनास्थल से 40 किमी दूर शव मिला

17 सितंबर शनिवार को विश्वकर्मा जयंती थी। इस मौके पर बरपाली विद्युत वितरण केंद्र में भी भगवान विश्वकर्मा की मूर्ति स्थापित की गई थी। रविवार देर शाम प्रतिमा विसर्जन के लिए लोग निकले थे। बिजली विभाग की गाड़ी में सवार होकर नाचते-गाते अधिकारी और कर्मचारी ग्राम बरपाली से होकर बहने वाली नहर तक गए थे। इनमें कनिष्ठ अभियंता (जूनियर इंजीनियर) हनेंद्र सिंह कंवर भी थे, जो नहर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान बह गए। हादसा रविवार रात 9 से 10 बजे के बीच हुआ था।

विद्युत अधिकारी को तलाशने में जुटी नगर सेना की टीम।

विद्युत अधिकारी को तलाशने में जुटी नगर सेना की टीम।

गोताखोर की टीम को नहर में उतारकर जूनियर इंजीनियर हनेंद्र की तलाश लगातार की जा रही थी, उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी के मुताबिक देर रात के बाद सोमवार सुबह से ही रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था, आखिरकार कनिष्ठ अभियंता हनेंद्र सिंह कंवर का शव सक्ति के नगरदा में मिला है।

देर रात तक की गई तलाश।

देर रात तक की गई तलाश।

हनेंद्र सिंह कंवर का घर बरपाली दादर कला में है। उनके घर में पत्नी, 17 साल का बेटा और 13 साल की एक बेटी है। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular