Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC News 24: इंजीनियर युवती ने सुसाइड से पहले बनाया VIDEO.. बोली-...

BCC News 24: इंजीनियर युवती ने सुसाइड से पहले बनाया VIDEO.. बोली- जीना नहीं चाहती, मुझे माफ कर दो; पहले हाथ की नस काटी, फिर फंदा लगा लिया

मध्यप्रदेश: इंदौर में भंवरकुआ इलाके के एक होटल में एक दिन पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। सोमवार को युवती का सुसाइड के लिए फंदा लगाने से ठीक पहले का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने मम्मी-पापा और परिवार के सभी सदस्यों से माफी मांगते हुए नजर आ रही है। साथ ही हाथ जोड़कर ये भी कहते हुए दिख रही है कि मैं अब जीना नहीं चाहती। युवती की पहचान मोनिका यादव (25) निवासी जगजीवनराम नगर के रूप में हुई।

वीडियो में रोते हुए मोनिका ने ये कहा
मैं अपना जीवन खत्म कर रही हूं। इसका जिम्मेदार कोई और नहीं मैं खुद हूं। मैं अब जीना नहीं चाहती। मुझे माफ कर दो। सब खुश रहो, अच्छे से रहो। मेरी गलती हो तो माफ करना। सॉरी मां, सॉरी पापा, चंकी, धीरज मुझे माफ कर देना। मैं आपका जीवन खराब नहीं करना चाहती। मैं अब खुद का जीवन खत्म कर रही हूं। किसी की कोई गलती नहीं है। सब मेरा दोष है। जिंदगी में सब आगे बढ़ो। यशिका दीदी सॉरी। मैं अब जीना नहीं चाहती। जीजी तुम ध्यान रखना। मेरे सारे कपड़े, सामान सब कुछ तुम्हारा है।

मोनिका की चार महीने पहले ही शादी हुई थी।

मोनिका की चार महीने पहले ही शादी हुई थी।

शनिवार रात को आकर ठहरी थी होटल में
भंवरकुआ थाने के TI संतोष दूधी के मुताबिक, मोनिका शनिवार रात को अग्रसेन चौराहे पर स्थित वाइन शॉप के ऊपर बने होटल वेनिस ब्लू में आकर ठहरी थी। होटल के पास वाली बिल्डिंग के लोगों ने होटल के कमरे की खिड़की से मोनिका को फांसी पर झूलता देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खुलवाया। अंदर युवती फंदे पर झूलती मिली। कमरे में काफी खून भी फैला हुआ था।

चार महीने पहले हुई थी मोनिका की शादी
मोनिका शनिवार सुबह अपने घर से कुछ देर में वापस आने के लिए कहकर निकली थी। जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने रात में MIG थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मोनिका की शादी 4 महीने पहले ही हुई थी। उसके पति का नाम धीरज यादव है, जो शहर के चमेली देवी स्कूल में सिक्योरिटी इंचार्ज है।

पुलिस जांच में मोबाइल में मिला आखिरी वीडियो
शव मिलने के बाद जब पुलिस ने मृतका के मोबाइल की जांच की तो उसमें सुसाइड से पहले का आखिरी वीडियो मिला, जिसमें वो रोते हुए अपने परिवार के सदस्यों से माफी मांगती नजर आ रही है। हालांकि वीडियो में उसने सुसाइड करने की वजह को लेकर कुछ नहीं कहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular