Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: घर में घुसकर पंचायत सचिव को पीटा.. आरोपी बोला- तू होता...

छत्तीसगढ़: घर में घुसकर पंचायत सचिव को पीटा.. आरोपी बोला- तू होता कौन है जमीन नापने वाला, फिर 15 से 20 साथियों के साथ मिलकर किया हमला

छत्तीसगढ़: सक्ती जिले में ग्राम पंचायत सचिव के साथ मारपीट हो गई है। सचिव को उसके ही गांव के एख शख्स ने अपने 15 से 20 साथियों के साथ मिलकर मारा है। पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। जिसके चलते यह वारदात हुई है। आरोपियों ने घर में घुसकर सचिव को जमकर पीटा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामला फागूराम चौकी क्षेत्र का है।

कुलबा निवासी योगेश्वर डनसेना कुलबा के ही ग्राम पंचायत सचिव हैं। गुरुवार को योगेश्वर पटवारी के साथ गांव में सरकारी जमीन नापने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि इस जमीन पर गौठान का निर्माण होना है। जिसकी वजह से ही सचिव वहां जमीन नापने गए थे। इसके बाद वह घर लौट आए।

टिकेंद्रमणी डनसेना।

टिकेंद्रमणी डनसेना।

आरोपी बोला-तू होता है जमीन नापने वाला

बताया गया है कि रात के करीब 8 बजे के आस-पास योगेश्वर जब घर पर थे। तभी टिकेंद्रमणी डनसेना उनके घर आ गया और विवाद करने लगा। उसके साथ 15 से 50 लोग थे। टिकेंद्रमणी ने योगेश्वर से कहा कि मैंने उस सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है। मगर तू होता कौन है। वो जमीन नापने वाला। इसके बाद उसने सचिव को पीटना शुरू कर दिया। उसके साथ आए लोगों ने भी सचिव को जमकर पीटा और भाग गए थे।

घटना के बाद अगले दिन सचिव ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की है। इसी आधार पर पुलिस ने नामजद आरोपी टिकेंद्रमणी और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस केस में छत्तीसगढ़ प्रदेश पंचायत सचिव संघ ब्लॉक इकाई ने जनपद सीईओ को ज्ञापन सौंपा है। संघ ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular