Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- घर में घुसकर महिला का गला रेता.. सो...

BCC News 24: KORBA- घर में घुसकर महिला का गला रेता.. सो रही थी, तभी पड़ोसी ने किया हमला; पकड़ा गया तो बोला- ये जादू-टोना करती थी

छत्तीसगढ़: कोरबा में 2 लोगों ने मिलकर महिला का गला ही रेत दिया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना के वक्त महिला घर पर सो रही थी। इसी दौरान पड़ोसी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उस पर हमला किया और भाग गए थे। मगर अब पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक का कहना है कि ये जादू-टोना करती थी। इसलिए मैंने इस पर हमला किया। मामला पसान थाना क्षेत्र का है।

यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। उस दौरान अमझर निवासी कदम कुंवर(45) रात के वक्त घर पर सो रही थी। उसी वक्त 2 लोगों ने मिलकर कदम कुंवर पर हमला किया था। बताया गया कि हमला किसी और ने बल्कि उसके पड़ोस में रहने वाले राजाराम ने अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर किया था।

आवाज सुनकर बेटा भी पहुंचा

दोनों ने महिला के गले को धारदार हथियार से रेत दिया। इससे महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इस वजह से घर में सो रहा उसका बेटा भी उठ गया। वो मौके पर जैसे ही पहुंचा राजाराम अपने साथी संग फरार हो गया था। इधर, महिला को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला का इलाज जारी है। महिला के गले से काफी खून बह गया था। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

महिला ने कहा था-तेरे परिवार का सुख चैन छीन लूंगी

वहीं पुलिस से भी इस घटना को लेकर शिकायत की गई थी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। दोनों आरोपी फरार थे। जिन्हें अब रविवार को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में राजाराम ने बताया कि कुछ समय पहले महिला का मेरे परिजनों से झगड़ा हुआ था। तब उसने कहा था कि मैं तुम लोगों का सुख चैन छीन लूंगी। उसके बाद से मेरे पिताजी की तबीयत हमेशा खराब रहती थी। ये सब इस महिला की वजह से हुआ। ये जादू-टोना करती थी। इसलिए मैंने महिला पर हमला किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular