Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- फेसबुक की दोस्ती रेप पर खत्म.. शादी...

BCC News 24: CG न्यूज़- फेसबुक की दोस्ती रेप पर खत्म.. शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगा ले गया युवक, उसकी दोस्त ने भी साथ दिया; दोनों गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में पुलिस ने रेप के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी एक दोस्त को भी पुलिस ने पकड़ा है। ये दोनों मिलकर नाबालिग को दूसरे राज्य ले गए थे। यहां युवक ने उससे रेप किया था। बताया गया कि नाबालिग की दोस्ती युवती के साथ फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद ही युवक ने उसे शादी करने का वादा किया था। मामला केड़ार थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में नाबालिग के पिता ने शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया उसकी बेटी 09 जुलाई की रात से लापता है। उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। ये शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की थी। इस बीच नाबालिग के भाई को किसी नंबर से एक युवती का फोन आया। फोन में उसे कहा गया कि आकर तेरी बहन को ले जा।

ओडिशा का मिला लोकेशन

युवती के फोन कॉल के बाद पीड़ित के भाई ने इस बात को पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया। नंबर ट्रेस करने पर पता चला कि वह नंबर ओ़डिशा के पदमपुर इलाके में एक्टिव है। इस पर एक टीम को मौके पर भेजा गया। वहां पहुंचने पर पुलिस ने एक घर से लड़की को छुड़ाया था।

महासमुंद के रहने वाले हैं आरोपी

वहीं एक युवक और युवती को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की थी। पूछताछ में पीड़िता ने पूरी बात पुलिस को बताई। उसने बताया था कि महासमुंद के रहने वाले राकेश नाइक(20) से उसकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। दोस्ती के बाद राकेश ने कहा था कि वह नाबालिग से शादी करेगा। राकेश के जरिए ही नाबालिग की पहचान उसकी दोस्त मालती सोना(19) से हुई थी। दोनों ही उसे घर से ले गए थे।

दोनों का झगड़ा हुआ, तब किया भाई को फोन

पीड़िता ने बताया कि ओडिशा ले जाने के बाद युवक ने मेरे साथ रेप किया। हम तीनों एक ही कमरे में रहते थे। ये दोनों मुझे कमरे में बंद करके चले जाया करते थे। एक दिन जब राकेश का और मालती का विवाद हो गया था। तब मालती ने मेरे भाई को फोन किया था। पुलिस ने इस मामले में अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular