Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर में दो मंजिला कॉम्प्लेक्स की गिरी दीवार... बाल-बाल बचे राहगीर, मलबे...

बिलासपुर में दो मंजिला कॉम्प्लेक्स की गिरी दीवार… बाल-बाल बचे राहगीर, मलबे में दब गई तीन बाइक, निर्माणाधीन मकान में चल रहा था काम

BILASPUR: बिलासपुर में निर्माणाधीन तीन मंजिला कॉम्प्लेक्स से सेट्रिंग प्लेट निकालते ही पुरानी दीवार अचानक गिर गई। इस हादसे में तीन बाइक मलबे में दब गई। वहीं, राहगीर बाल-बाल बच गए। राहत की बात है कि इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

मसानगंज स्थित आकाश ट्रेडर्स के सामने शैल वस्त्रालय के संचालक का तीन मंजिला कॉम्प्लेक्स है, जहां निर्माण कार्य चल रहा है। इस कॉम्प्लेक्स के सामने दो पुरानी दुकानें थी, जिसकी दीवारें जर्जर हो चुकी थी। वहीं, निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स में छत ढलाई के लिए सेट्रिंग लगाया गया है, जिसे सोमवार की देर शाम मजदूर निकाल रहे थे। इसी दौरान पुरानी दीवार अचानक भराभर कर गिर गई। दीवार गिरने की आवाज सुनकर आसपास अफरा-तफरी मच गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

मलबे में दब गई तीन बाइक।

मलबे में दब गई तीन बाइक।

दीवार के मलबे में दब गई तीन बाइक
जिस समय यह हादसा हुआ, वहां दुकान के सामने बाइक रखी थी। दीवार का मलबा बाइक के ऊपर गिरा, जिसके कारण वहां खड़ी तीन बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और मलबे में दब गई। मजदूरों ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबा हटाकर बाइक को बाहर निकाला।

बाल-बाल बच गए राहगीर
मसानगंज के जिस जगह पर हादसा हुआ, वहां लोगों की आवाजाही लगी रहती है। सेट्रिंग प्लेट हटाते समय मजदूरों के साथ ही राहगीर भी वहां से गुजर रहे थे। जैसे ही दीवार गिरी और जोरदार आवाज आई, तब लोग दहशत में आ गए। वहीं, राहगीर इधर-उधर भागने लगे। हालांकि, इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत की सांस ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular