Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में किसान और उसके बैलों...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में किसान और उसके बैलों की मौत.. तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर; फरार ड्राइवर की तलाश जारी

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने किसान को टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में किसान के बैलों की भी मौत हो गई। घटना कोटमी चौकी क्षेत्र का है। हादसा पथर्रा गांव के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, रूमगा निवासी किसान समय लाल (50 वर्ष) अपने घर से खेत के लिए निकला था। उसके साथ दोनों बैल भी थे। तभी मरवाही की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने पथर्रा गांव के पास किसान को बैलों सहित टक्कर मार दी। किसान को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं बैलों की मौत मौके पर ही हो गई थी।

बैलों की भी मौत।

बैलों की भी मौत।

हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं फरार ट्रेलर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। इससे पहले भी 10 अगस्त को पथर्रा गांव के पास ही तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक महिला और 6 गायों को रौंद दिया था। इन घटनाओं को लेकर क्षेत्रवासियों में गुस्सा है। इलाके में कोयले से लोड ट्रेलर और हाईवा के कारण लगातार सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है, लेकिन प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है।

पथर्रा गांव के पास सड़क हादसा।

पथर्रा गांव के पास सड़क हादसा।

कोरबा में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, कई लोग घायल

इधर कोरबा जिले के बांगो थाना अंतर्गत चोटिया पोड़ी के बीच गुरुवार तड़के 2-3 बजे के आसपास खड़े ट्रेलर से यात्री बस टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए। मृतक का पोस्टमॉर्टम जिला अस्पताल में कराया गया है। वहीं 6 से अधिक घायलों को पोड़ी उपरोड़ा उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर-कंडक्टर फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक 82 वर्षीय रामचंद्र सिंह अपने बेटे से मिलने रायपुर आ रहा था। दुबे ट्रांसपोर्ट की बस में करीब 30 यात्री सवार थे। नशे में धुत ड्राइवर बस पर नियंत्रण नहीं कर सका और खड़े ट्रेलर से टकरा गया। घटना के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

जांजगीर-चांपा में रिटायर्ड पुलिस आरक्षक की मौत

वहीं गुरुवार को जांजगीर-चांपा में हुए सड़क हादसे में रिटायर्ड पुलिस आरक्षक विष्णु प्रधान (61 वर्ष) की मौत हो गई। घटना धुरकोट गांव की है। बताया जा रहा है कि उनकी बाइक सड़क पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई।

जांजगीर थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि बुड़ेना निवासी रिटायर्ड पुलिस आरक्षक विष्णु प्रधान गुरुवार को लगभग 12 बजे किसी घरेलू काम से जांजगीर आए हुए थे। यहां से वापसी के दौरान धुरकोट गांव में उनकी बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली में रेत भरी हुई थी और उसे सड़क पर लापरवाही के साथ खड़ा किया गया था। इधर हादसा होते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular