Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़तीन बच्चों की हत्या कर पिता ने किया सुसाइड... चारों फंदे पर लटके मिले,...

तीन बच्चों की हत्या कर पिता ने किया सुसाइड… चारों फंदे पर लटके मिले, पत्नी की पहले ही हो चुकी मौत

राजस्थान: उदयपुर में पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर सुसाइड कर लिया। चारों के शव घर में फंदे से लटके मिले। घटना कोटड़ा इलाके की सोमवार देर रात की है। मंगलवार सुबह 10.30 बजे लोगों को इसका पता लगा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार रायसा (45) उसका बेटा वाजपई (15), बेटी टिपुरी (12) और सबसे छोटी बेटी किंजल (4) फंदे से लटके हुए मिले। कारणों का पता नहीं लगा है। आशंका जताई जा रही है कि पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस मामले की हर एंगल से जांच में जुट गई है। रायसा की किराना दुकान थी। उसकी पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी। वह अपने तीन बच्चों के साथ ही रह रहा था।

रायसा की घर के पास ही किराना की दुकान थी।

रायसा की घर के पास ही किराना की दुकान थी।

SP बोले- डिप्रेशन में था

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला मानसिक तनाव का माना जा रहा है। जानकारी में आया है कि कुछ साल पहले मृतक की पत्नी की मौत के बाद से परिवार सदमे में था। आर्थिक स्थिति खराब होने की भी बात सामने आई है। क्योंकि किराना की दुकान चलाकर वह परिवार का गुजारा कर रहा था। स्पष्ट कारण पता नहीं लगे हैं। मामले की जांच जारी है। एफएसएल की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंची है।

एसडीएस बीनू देवल, तहसीलदार मंगलाराम मीणा भी मौके पर पहुंचे। जांच के बाद चारों शवों को कोटड़ा सरकारी हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के​ लिए पहुंचाया गया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular