Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में ससुर ने बहू से किया...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में ससुर ने बहू से किया रेप; पत्नी की शिकायत पर बेटा भी करने लगा बाप की तरफदारी, बोला- चुप रहो.. पिता-पुत्र गिरफ्तार, 1 साल से ज्यादती सह रही महिला थाने पहुंची

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बहू से रेप करने वाले ससुर और पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, ससुर के रेप करने पर महिला ने अपने पति को जानकारी दी, तब पति ने अपने पिता की तरफदारी की और कहा कि उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई, तो उसके साथ बुरा होगा। परेशान महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय महिला की शादी छह साल पहले हुई थी। इस दौरान उसका एक बच्चा भी हो गया। अब वह तीन साल का है। महिला ने पुलिस को बताया कि करीब साल भर पहले उसके ससुर ने उसके साथ रेप किया। ससुर की हरकतों का उसने विरोध किया, तब उसने घर से निकाल देने की धमकी दी। इसके बाद से वह लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा। महिला डर के कारण अपने ससुर की हरकतों की जानकारी पति को देने से कतराती रही। आखिरकार उसने हिम्मत जुटाकर इस घटना की जानकारी पति को दी।

महिला से दुष्कर्म करने वाले ससुर के साथ ही उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है

महिला से दुष्कर्म करने वाले ससुर के साथ ही उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है

पति ने लिया अपने पिता का पक्ष और पत्नी को दी धमकी
महिला ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी, तब उसने चुप रहने कहा। पति की बातों को सुनकर वह हैरान रह गई। पति ने उससे कहा कि वह पिता की इच्छा पूरी करते रहे। नहीं तो उसके साथ बहुत बुरा होगा। अपने पिता का सहयोग नहीं करने पर उसने पत्नी और बच्चे को परेशानी होने की धमकी देने लगा।

पति ने निकाल दिया, तब मायके में रहने लगी महिला
महिला चार-पांच महीने तक सब कुछ सहती रही। पति की बात सुनने और ससुर की ज्यादती बढ़ने पर वह विरोध करने लगी। इस पर महिला और बच्चे को घर से निकाल दिया। वह अपने मायके चली गई, बाद में उसने ससुर और पति की हरकतों की शिकायत पुलिस से की। प्रशिक्षु IPS विकास कुमार ने बताया कि मामला सामने आने पर पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular