Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म.. सास...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ससुर ने बहू से किया दुष्कर्म.. सास को बताया तो बोली- बड़े-बड़े घरों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं

हरियाणा: पानीपत जिले की पॉश सोसायटी यमुना एन्क्लेव से रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। बेटे की शादी के 6 माह बाद ही उसकी पत्नी को ससुर ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। रिश्तों की मर्यादा यहीं खत्म नहीं हुई, बहू को दुख तब और ज्यादा हुआ, जब उसने इस बारे में सास-ननद और पति को बताया तो उन्होंने भी उसका साथ नहीं दिया।

सास ने तो यहां तक कह दिया कि बड़े-बड़े घरों में यह सब चलता रहता है। ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं। पति ने इन बातों को सुनने के बाद पीड़िता से मारपीट भी की। ससुरालजनों की दरिंदगी भरी प्रताड़ना सहन करने के बाद बहू मायके चली गई। पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ IPC की धारा 376 व छेड़छाड़ करने की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पानी पीने जा रही थी, तभी ससुर ने कमरे में खींचा

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली निवासी 31 वर्षीय महिला ने बताया कि उसकी शादी अप्रैल 2021 में यमुना एनकलेव पानीपत निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुर की हरकतें उसके साथ ठीक नहीं थी। आरोपी ससुर अकसर कोई न कोई बहाना बनाकर उसके करीब जाने की कोशिश करता रहता था। 26 अक्टूबर 2021 को पति किसी काम से दिल्ली गए थे।

घर पर सास व ननद थी। उक्त रात को बहू को करीब 1 बजे रसोई में पानी पीने जा रही थी। इसी दौरान ससुर भी रसोई में आ गया और पीछे से पकड़ लिया। ससुर ने जबरदस्ती गलत नीयत से छाती पर हाथ मारा। फिर खींचकर ड्राइंग रूम में ले गया, जहां उसे सोफे पर पटक दिया। इसके बाद ससुर ने मुंह दबा दिया और छेड़छाड़ करते हुए कपड़े उतारने लगा। चिल्लाने पर ससुर ने उसे छोड़ दिया।

इस बारे में जब उसने सास और ननद को बताया तो उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े घरों में यह सब चलता रहता है। यही बात पति को बताई तो उसने इन बातों पर यकीन नहीं किया। इसके विपरीत पति ने उसके साथ मारपीट की। पति और सास-ननद के मुंह से ऐसी बातें सुनकर वह परेशान हो गई और अपने मायके आ गई। मायके आकर परिजनों को सारी बात बताई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular