Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पिता ने किया अपने 8 साल के...

BCC News 24: CG न्यूज़- पिता ने किया अपने 8 साल के बेटे का अपहरण.. रायपुर में घर के बाहर खेल रहा था, तेज रफ्तार SUV आई और बच्चा गायब

छत्तीसगढ़: रायपुर में बच्चे के किडनैप होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में केस भी दर्ज किया है और बच्चे की तलाश की जा रही है। मामला 8 साल के बच्चे के अपहरण से जुड़ा हुआ है। इस मामले में पुलिस परिजनों से पूछताछ भी कर रही है।

घटना रायपुर के राजेंद्र नगर थाना इलाके के तहत आने वाली कॉलोनी हिमालयन हाइट्स से जुड़ी हुई है। यहां अपने घर के बाहर खेल रहा 8 साल का युगविहान अचानक लापता हो गया। परिवार के लोगों ने पूरी कॉलोनी में बच्चों को ढूंढा मगर कहीं नहीं मिला। घबराकर इस मामले की सूचना राजेंद्र नगर थाने में दी गई। मां-पिता में विवाद है। जिस गाड़ी में अपहरण हुआ है वह उसके पिता के नाम रजिस्टर्ड है, इसलिए शंका पिता पर ही जा रही है।

पुलिस मौके पर पहुंची बच्चे के परिजनों से पूछताछ की तो बच्चे के मामा युवराज ने बताया कि हमें बच्चे के पिता पर इस मामले में शक है। दरअसल बच्चे की मां अपने पति से अलग होकर रायपुर में रह रही थी। युवराज ने बताया कि बच्चे का पिता इससे पहले भी एक दो बार ऐसे प्रयास कर चुका है।

पुलिस को मिला सीसीटीवी फुटेज

मामले की छानबीन कर रही पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। इसमें सफेद रंग की एसयूवी कॉलोनी से पूरी रफ्तार में बाहर जाती दिख रही है। जांच करने पर पता चला कि यह एसयूवी बच्चे के पिता लोकेश सिंह के नाम पर ही रजिस्टर्ड है। लोकेश सिंह मध्य प्रदेश के सीधी जिले का रहने वाला है।

एमपी भागने का शक

इस अपहरण के कई घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी बच्चे को लेकर मध्यप्रदेश भाग गया होगा। पुलिस की एक टीम एमपी भी रवाना की जा रही है रास्ते के सीसीटीवी फुटेज इसको भी जांचा जा रहा है।

पत्नी से करता था मारपीट

बच्चे के मामा युवराज ने बताया कि लोकेश अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अक्सर मारपीट किया करता था । उसने कई बार पारिवारिक विवाद में गुस्से में आकर उसने कई बार अपनी पत्नी और बच्चे पर जानलेवा हमले भी किए। इस वजह से मेरी बहन हमारे साथ ही पिछले 3 सालों से रह रही थी । कोर्ट में तलाक का मामला भी चल रहा है। अदालत ने बच्चे की कस्टडी मेरी बहन को दी है। मगर इसके बावजूद लोकेश इस तरह की घटनाओं को अंजाम देता रहा है हमने पुलिस को सारी जानकारी दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular