Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: पिता ने बेटे के लिए दांव पर लगाई जान.....

BCC News 24: पिता ने बेटे के लिए दांव पर लगाई जान.. बुल-राइडिंग के दौरान गुस्सैल सांड ने राइडर बेटे पर किया हमला, पिता ने सुरक्षा कवच बनकर बचाई जान

नईदिल्ली: ‘डेड ऑफ द एयर’ नाम से सोशल मीडिया पर बुल-राइडिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गुस्सैल सांड ने बुल-राइडिंग के दौरान राइडर को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद दो लोग दौड़कर उस गुस्सैल सांड को काबू करने के लिए आते हैं, लेकिन वो सांड काबू में नहीं आता।

इस दौरान जमीन पर बेसुध हालात में गिरे राइडर की तरफ गुस्सैल सांड हमला करने आगे बढ़ता है। सांड के हमले से चंद सेकंड पहले राइडर के पिता अपने बेटे के ऊपर ढाल बनकर लेट जाते हैं। जिससे राइडर की जान बच जाती है।

वीडियो शेयर कर पिता का किया धन्यवाद

बुल-राइडर कुडी हुक्स ने वीडियो शेयर कर लिखा- मेरे पिता लैंडिस हुक और बुलफाइटर्स का कल रात के लिए बहुत धन्यवाद। ये बेहद बूरा हो सकता था। कुडी हुक्स ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो हफ्ते पहले शेयर किया था। इसके बाद ये वीडियो ‘डेड ऑफ द एयर’ के नाम से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

बुल-राइडिंग का रोडियो स्पोर्ट बेहद खतरनाक खेल

वायरल हो रहा वीडियो अमेरिका के लुइसियाना का है। जहां रोडियो स्पोर्ट का आयोजन हुआ था। इस खतरनाक स्पोर्ट में खिलाड़ी सांड की सवारी करते है। इस स्पोर्ट में पॉइंट के लिए राइडर को एक हाथ से पकड़ बनाकर सांड की कम से कम 8 सेकंड तक सवारी करनी पड़ती है। बुल-राइडिंग दुनिया के सबसे खतरनाक स्पोर्ट्स में से एक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular