Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पिता की खौफनाक करतूत.. बेटे को मुंह...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पिता की खौफनाक करतूत.. बेटे को मुंह में सिगरेट रखने को कहा, फिर AK-47 की गोली से सिगरेट के टुकड़े किए

बगदाद: एक इराकी पिता और बेटे का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पिता ने अपनी शूटिंग स्किल का प्रदर्शन करने के लिए बेटे की जिंदगी को दांव पर लगा दिया। वायरल वीडियो में पिता बेटे के मुंह में रखी सिगरेट पर AK-47 से निशाना लगाता दिखाई दे रहा है। यह घटना दक्षिणी इराक के धी कर प्रांत की है।

वीडियो के मुताबिक, पिता ने बेटे को मुंह में सिगरेट रखने को कहा और सिगरेट पर निशाना लगाने के लिए 10 कदम दूर जाकर बैठ गया, फिर वहां से उसने सिगरेट के उपरी हिस्से पर निशाना साधा और गोली चला दी। गनीमत यह रही की लड़के को गोली नहीं लगी और सिगरेट का उपरी हिस्सा टूटकर अलग हो गया। पिता ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था।

गोली की आवाज से डगमगाया बच्चा

गोली लगने के बाद सिगरेट का उपरी हिस्सा टूट गया। कैमरे में सिगरेट को दिखाता व्यक्ति।

गोली लगने के बाद सिगरेट का उपरी हिस्सा टूट गया। कैमरे में सिगरेट को दिखाता व्यक्ति।

गोली चलने ले पहले युवक खुद को स्थिर रखने का प्रयास करता दिख रहा है, हालांकि बंदूक चलने की आवाज सुनकर वह अपनी जगह से डगमगा जाता है। इसके बाद मुंह से सिगरेट निकालकर कैमरे को दिखाता है। इस टूटे सिगरेट को हाथ में लेकर उसका पिता भी अपनी सटीक निशानेबाजी का प्रदर्शन करता है।

ऐसे मामलों पर कानून बनाने की मांग
इस वीडियो को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर गुस्से में हैं। लोगों ने पुलिस से गोली चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने की भी मांग की है। हालांकि, आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है। कई यूजर्स इसे हत्या का प्रयास बता रहे हैं। वहीं ऐसी घटना को अंजाम देने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कानून बनाने और जुर्माना लगाने की मांग भी की गई है।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
इराक की नेशनल सिक्योरिटी एजेंसी ने बताया कि वे ऐसे मामलों पर लगातार नजर रखे हुए हैं। इस तरीके मामले सामने आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। इराक में इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति ने अपनी शूटिंग स्किल का प्रदर्शन करने के लिए अपनी बेटी के मुंह में एक टारगेट रख गोली चला दी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular