Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- SECL के वर्कशॉप में लगी भीषण आग, मचा...

BCC News 24: KORBA- SECL के वर्कशॉप में लगी भीषण आग, मचा हडकंप.. काम कर रहे थे कर्मचारी, अचानक भड़की आग तो किसी तरह बाहर निकले, दूर तक दिखा धुएं का गुबार, लाखों के नुकसान की आशंका 

कोरबा: SECL के वर्कशॉप में भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी जबरदस्त थी कि आस-पास धुआं ही धुआं हो गया। धुएं का गुबार भी काफी बड़ा था। जो दूर-दूर तक दिखा। माना जा रहा है कि आग लगने से SECLको लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। अंदर रखा सामान जलकर राख हो गया है।

आग बुझाने प्रयास जारी है।

आग बुझाने प्रयास जारी है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के कुसमुंडा स्थित SECL खदान में लोग रोज की तरह काम कर रहे थे। यहां वर्कशॉप में भी काम किया जा रहा था। अचानक शाम को 4 बजे के आस-पास यहां आग भड़क गई। उस वक्त कर्मचारी अंदर ही काम कर रहे थे। आग लगने के बाद वे किसी तरह से वहां से बाहर निकले।

इस वर्कशॉप में गाड़ी बनाने का काम किया जाता है। इस वजह से यहां पर तेल और अन्य कई तरह का सामान रखा हुआ है। जो इस आग लगने की घटना के कारण जल गया है। घटना के बाद कुसमुंडा पुलिस और दमकल की गाड़ियों को इसकी सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने प्रयास किया जा रह है। मगर घटना के 2.5 घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। दमकल की 3 गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है। आग बुझाने प्रयास जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular