Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- यस बैंक के मैनेजर के खिलाफ FIR.. टारगेट...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- यस बैंक के मैनेजर के खिलाफ FIR.. टारगेट पूरा करने दोस्त को धोखे में रखकर फर्जी अकाउंट खोला; फिर उसमें किसी और से कराने लगा ट्रांजेक्शन

भिलाई: दुर्ग जिले में यस बैंक के मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि उसने अपने कर्मचारी के साथ मिलकर उसके दोस्त को धोखे में रखकर फर्जी अकाउंट खोला। इतना ही नहीं किसी दूसरे के द्वारा उस अकाउंट में ट्रांजेक्शन किया जा रहा था। जब खाताधारक को इस बारे में पता चला तो वह उस अकाउंट को बंद कराने बैंक पहुंचा। यहां मैनेजर और बैंक के स्टाफ ने मिलकर की उसकी पिटाई कर दी। सुपेला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि शंतिनगर निवासी हरिकांत द्विवेदी (24) वर्तमान में उतई आईडीएफसी बैंक में एमआरओ है। उसका आरोप है कि 4 साल पहले उसकी दोस्ती हाउसिंग बोर्ड निवासी साहिल महिलांगे से हुई थी। एक महीने साहिल ने उसे बताया कि वह यस बैंक सुपेला में काम करता है। उसने कहा है कि उसे यस बैंक में खाता खुलवाने का टारगेट मिला है। उसने कहा कि वह अपना एक खाता वहां खुलवा ले उसके बाद उसे कभी भी बंद करा देगा।

जब हरिकांत राजी हो गया तो वह उसे सुपेला यश बैंक की मैनेजर के पास ले गया। बैंक मैनेजर के कहने पर हरिकांत ने सभी जरूरी दस्तावेज और मोबाइल नम्बर दे दिया। मैडम ने हरिकांत से पूछा कि उसके द्वारा दिया गया मोबाइल नंबर और किसी बैंक में जुड़ा तो नहीं। हरिकांत ने उन्हें बताया कि यह नम्बर एसबीआई और बंधन बैंक से जुड़ा है। इस पर मैनेजर ने दूसरा मोबाइल नम्बर मांगा तो हरिकांत ने मना कर दिया। इसके बाद उसने अपनी ईमेल आईडी दी। उसने अकाउंट खुलवाने एक रुपए भी नहीं दिया।

कुछ दिन पहले बैंक अकाउंट में अचानक कुछ ट्रांजेक्शन का मैसेज आया तो हरिकांत को दूसरे के द्वारा खाता संचालित किए जाने का शक हुआ। वह तुरंत यस बैंक पहुंचा और अपना अकाउंट बंद कराने की बात कही। इस पर उसका दोस्त और मैनेजर ऐतराज करने लगे। जब हरिकांत नहीं माना तो उसने बैंक के कर्मचारियों के साथ मिलकर उसे मारा पीटा। सुपेला पुलिस ने आरोपी साहिल महिलांगे, यश बैंक की मैनेजर और स्टॉफ के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 417, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular