Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बिलासपुर के मैग्नेटो मॉल में लगी आग.. तीसरी मंजिल से उठने...

छत्तीसगढ़: बिलासपुर के मैग्नेटो मॉल में लगी आग.. तीसरी मंजिल से उठने लगा धुआं, लोगों में मची अफरातफरी, तत्काल खाली कराया गया मॉल

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में रामा मैग्नेटो माल में अचानक आग लग गई। यहां तीसरी मंजिल से धुआं निकलते देखकर आग लगने की जानकारी मिली। इसके बाद लोगों में अफरातफरी मच गई। मॉल को तत्काल खाली कराया गया। दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई गई है।

मॉल के अंदर धुआं उठते ही भागने लगे लोग।

मॉल के अंदर धुआं उठते ही भागने लगे लोग।

श्रीकांत वर्मा मार्ग के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक में रामा मैग्नेटो मॉल है। बताया जा रहा है कि, मैग्नेटो मॉल में तीसरी मंजिल पर फूड प्लाजा के किचन में अचानक धुआं-धुंआ हो गया। देखते ही देखते धुओं का गुबार मॉल से बाहर उठने लगा। ,वहीं आग लगने की जानकारी मिलते ही मॉल प्रबंधन अपने कर्मचारियों समेत तीसरे माले पर पहुंच गए। इधर, आग लगने के बाद मॉल को खाली कराया गया। बता दे कि राजधानी रायपुर में भी एक मैग्नेटो मॉल है।

आग लगने की जानकारी मिलते ही मॉल के बाहर जुटी भीड़।

आग लगने की जानकारी मिलते ही मॉल के बाहर जुटी भीड़।

लाइट कट करके बंद कराया मॉल
मॉल के तीसरी मंजिल से धुआं उठते देखकर बाहरी लोगों ने इसकी सूचना दी। जैसे ही मॉल में आग लगने की जानकारी पुलिस को हुई, तब तत्काल टीम मौके पर पहुंच गई। इस दौरान मॉल के सिनेमा हॉल सहित सभी संस्थानों को तत्काल बंद करा कर लोगों को बाहर निकाला गया। फिर लाइट भी कट कर दिया गया। देर शाम तक SDRF की टीम मॉल के अंदर डटे रहे।

मौके पर पहुंची दमकल और SDRF की टीम
मॉल में आग लगने की जानकारी मिलते ही SDRF की टीम और तीन दमकल की गाड़ियां पहुंच गई। SDRF की टीम ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। फूड कोर्ट के किचन में शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई गई है।सिविल लाइन CSP संदीप कुमार पटेल ने बताया कि मॉल के दूसरी मंजिल पर स्थित फूड कोर्ट के किचन में आग लगी थी, जिसके कारण मॉल के अंदर धुआं भर गया। इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

धुआं भरते ही भागने लगे लोग
आग लगने के बाद मॉल के अंदर भी धुआं भरने लगा, जिसे देखकर वहां पहुंचे लोग दौड़ते हुए बाहर निकलने लगे। वहीं, मॉल के स्टाफ भी लोगों को बाहर निकालने के लिए मशक्कत करते रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular