Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाशार्ट सर्किट से लगी घर में आग..... डेढ़ लाख कैश, गहने और...

शार्ट सर्किट से लगी घर में आग….. डेढ़ लाख कैश, गहने और सारा सामान जला, दो दमकल ने बुझाई आग

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक किसान के घर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग से घर में रखा लगभग डेढ़़ लाख रुपए कैस, गहने और सारा सामान जल गया। सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अग्नशमन एवं आपातकालीन सेवाएं दुर्ग से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें बीती देर रात सूचना मिली थी कि स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के खमरिया वार्ड एक में घर में आग लगी है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पहुंची। जाकर देखा तो संजय साहु के घर को आग ने पूरी तरह से घेर लिया था। घर का झज्जा गिर जाने से अंदर जाने में परेशानी हो रही थी। इसके चलते दमकल की दूसरी गाड़ी को बुलवाया गया। इसके बाद दो दमकल ने मिलकर लगभग दो घंटे में आग पर काबू पाया। जब तक आग को बुझाया जाता घर का सारा सामान जलकर राख हो गया था। संजय साहू पेशे से किसान है। उसने बताया कि उसके घर में डेढ़ लाख रुपए नगद और सोने चांदी के जेवरात रखे थे। वो सभी आग में जल गए हैं। आगजनी में उसे बड़ा नुकसान हुआ है।

घर के अंदर आग को बुझाता दमकल कर्मी

घर के अंदर आग को बुझाता दमकल कर्मी

स्मृति नगर पुलिस कर रही जांच
संजय साहू की शिकायत पर स्मृति नगर पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वो लोग आग लगने के कारण पता कर रहे हैं। जांच के दौरान आग शार्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है। आग से कितना नुकसान हुआ है इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular