Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पहले बाइक लूटी, फिर जमकर पीटा भी.....

BCC News 24: CG न्यूज़- पहले बाइक लूटी, फिर जमकर पीटा भी.. गाड़ी खड़ी करके शौच के लिए गया था युवक, वापस लौटा तो हुई वारदात; 4 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में एक युवक से लुटेरों ने बाइक लूट ली। इसके बाद उसे पीटा भी और मोबाइल छीनकर भाग निकले। बताया गया है कि वह गाड़ी खड़ी करके शौच के लिए गया था। वापस लौटने के दौरान उसके साथ यह वारदात हुई है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कापू थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में कापू निवासी लक्ष्मण राम महेश्वरी(44) ने थाने में शिकायत की थी। उसने बताया कि वह कृष्ण-जन्माष्टमी के दिन रामायण गाने अपने साथी जितेन्द्र कुमार निराला के साथ अपने घर से परसा, पोड़ी के मंदिर गया था। मगर वहां पर रामायण मंडली के साथी नहीं थे। इस पर वह अपने साथी के साथ बंधनपुर मंदिर जा रहा था।

लक्ष्मण ने बताया कि वो और उसका साथी जाते वक्त बैरागी बस्ती के तालाब के पास बाइक खड़ी करके शौच के लिए गए थे। वापस लौटे तो कुछ लोग बाइक लेकर भाग रहे थे। ये देखने पर हमने विरोेध किया। हमने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन वे नहीं माने, उन्होंने हमें पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद मोबाइल और बाइक छीनकर भाग निकले हैं। आरोपियों ने युवक से पैसे भी छीन लिए थे।

युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। युवक ने आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया था। इसी शिकायत के बाद पुलिस ने होरी लाल सिदार, मंगलू राम सिदार, बाली सिदार और भानू सिदार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से छीने गए रुपए, बाइक और मोबाइल को जब्त कर लिए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular