Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ उपभोक्ता परिषद के पूर्व सदस्य ने की खुदकुशी... फांसी से लटका...

छत्तीसगढ़ उपभोक्ता परिषद के पूर्व सदस्य ने की खुदकुशी… फांसी से लटका मिला कांग्रेस नेता का शव; अमरजीत भगत बोले- चुनाव परिणाम से दुखी थे

सरगुजा: छत्तीसगढ़ उपभोक्ता परिषद के सदस्य रहे सुरेश अग्रवाल (64) ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव बुधवार सुबह अंबिकापुर स्थित घर में ही फांसी पर लटकता हुआ मिला है। सुरेश अग्रवाल जिले के प्रतिष्ठित व्यवसायी और पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के करीबी थे। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बसंतलाल मार्ग निवासी कांग्रेस नेता सुरेश अग्रवाल के पुत्र मुकेश गोयल ने बताया कि जब वे सुबह 7 बजे नींद से जागे तो मां दयावंती ने बताया कि तुम्हारे पिता उठकर बाहर गए हैं। कुछ देर बाद जब परिजन ग्राउंड फ्लोर पर आए तो सुरेश अग्रवाल का शव पंखे के हुक से साड़ी के सहारे लटका हुआ था।

अमरजीत भगत के साथ सुरेश अग्रवाल (फाइल फोटो)

अमरजीत भगत के साथ सुरेश अग्रवाल (फाइल फोटो)

अस्पताल पहुंचे भगत और करीबी लोग

सुरेश अग्रवाल को फंदे से उतारकर मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत सहित बड़ी संख्या में रिश्तेदार और शुभचिंतक मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे हैं। अमरजीत भगत ने परिजनों को ढांढस बंधाया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

कई फर्मों का स्वामित्व

व्यवसायी सुरेश अग्रवाल कई फर्मों के मालिक थे। सदर रोड में रामजी लाल सुरेश कुमार फर्म से उनके कपड़ों के होलसेल का कारोबार है। इस फर्म में उनके भाई बाबूलाल अग्रवाल भी भागीदारी हैं। सदर रोड में ही गोयल साड़ी हाउस का भी वे संचालन करते थे। मनेंद्रगढ़ मार्ग में शैलगिरी होटल के पास उनकी पाइप फैक्ट्री भी है।

भगत बोले- चुनाव परिणाम से दुखी थे

सुरेश अग्रवाल के एक भाई इनकम टैक्स कमिश्नर हैं, जो मुंबई में रहते हैं। उनके पुत्र मुकेश गोयल एवं हैप्पी दोनों कपड़े के कारोबार में हैं। अमरजीत भगत ने कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद दुखी रहते थे। कल भी मिले थे। थोड़ा भी आभास नहीं हुआ, ऐसी घटना हो जाएगी। बड़े मिलनसार थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular