Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबानौकरी लगाने के नाम पर 2 लाख की ठगी... इंदिरा गांधी कृषि...

नौकरी लगाने के नाम पर 2 लाख की ठगी… इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में बेटे की नौकरी लगवा दूंगा, कहकर ठगे रुपए; FIR दर्ज

सरगुजा: अंबिकापुर में जॉब लगाने के नाम पर आए दिन बेरोजगारों से रुपए ठगने के मामले सामने आ रहे हैं। अब इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय रायपुर में बेटे की नौकरी लगवाने के नाम पर शहर के एक व्यक्ति से 2 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के बौरीपारा निवासी उदय सिंह राणा की पहचान इसी वर्ष अश्विनी शर्मा से हुई थी। उदय सिंह राणा ने अपने बेटे अंकुर सिंह राणा की कृषि महाविद्यालय रायपुर में नौकरी लगाने की बात उससे की थी। इसके लिए अश्विनी शर्मा ने रोहित चन्द्रा निवासी महावीर ग्लोबल स्कूल उतई भिलाई से संपर्क कराया। उदय रोहित चन्द्रा से मिलने रायपुर भी गया था। वहां पर रोहित चन्द्रा ने आश्वासन दिया कि आपके बेटे की नौकरी कृषि महाविद्यालय में लगवा दी जाएगी। इसके लिए 2 लाख रुपए लगेंगे।

इस बात पर दोनों के बीच सहमति हो गई और उदय सिंह राणा अंबिकापुर लौट आया। 21 मार्च 2023 को रोहित चन्द्रा ने उदय सिंह राणा के मोबाइल पर फोन कर कहा कि आप अश्विनी शर्मा के खाते में पैसा जमा कर दीजिए। इसके लिए उसने अश्विनी शर्मा से बात की।

बैंक अकाउंट में जमा कराए 2 लाख रुपए

2 लाख रुपए भेजने के लिए अश्विनी शर्मा ने एक फोन पे का नंबर दिया, जो आर्या शर्मा के नाम पर था। इस नंबर पर उदय राणा ने अपने मोबाइल नंबर 9826124016 से डेढ़ लाख रुपए और 20 हजार रुपए रंजीत गुप्ता के पेटीएम से तथा 30 हजार रुपए मनीष सिंह के पेटीएम से जमा कराया था।

न नौकरी मिली और न पैसे

रोहित चन्द्रा और अश्विनी शर्मा ने 2 लाख रुपए लेने के बाद भी उदय सिंह राणा के बेटे अंकुर सिंह की नौकरी कृषि महाविद्यालय रायपुर में नहीं लगवाई और न ही रुपए वापस कर रहे हैं। उदय सिंह राणा ने अश्विनी शर्मा और रोहित चन्द्रा के खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular