Thursday, April 18, 2024
HomeकांकेरBCC News 24: छत्तीसगढ़- दोस्त ने रिश्ता तुड़वाया, तो युवती ने पीया...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- दोस्त ने रिश्ता तुड़वाया, तो युवती ने पीया जहर.. शादी-सगाई के लिए कर रहा था मना, नहीं मानी तो कॉलेज के दिनों की फोटो कर दी वायरल

छत्तीसगढ़: कांकेर में एक युवती ने शादी का रिश्ता टूटने पर जहर पीकर खुदकुशी की कोशिश की। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि कॉलेज में साथ पढ़ने वाले दोस्त उसे सगाई और शादी के लिए मना कर रहा था। नहीं मानने पर उसने कॉलेज के दिनों की फोटो उसके होने वाले पति को भेजने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। FIR दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है। मामला कोरर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोदागांव निवासी 24 साल की लड़की का करीब एक साल पहले शादी के लिए रिश्ता हुआ था। इसकी जानकारी युवती के ब्वॉय फ्रेंड शुभम जैन को लगी तो वह सगाई और शादी नहीं करने को लेकर लड़की पर दबाव बनाने लगा। साथ ही उसने पुरानी साथ खिंचवाई फोटो वायरल करने की धमकी दी। यह भी कहा कि वह फोटो लड़के वालों को भेजेगा और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने की बात भी कहेगा।

आरोप है कि इसके बाद भी युवती नहीं मानी तो शुभम ने नवंबर 2021 में फोटो लड़के वालों को भेजने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। फोटो सामने आने पर समाज की बैठक हुई और इससे युवती की काफी बदनामी भी हुई। इसके चलते युवती काफी परेशान रहने लगी। उसके पिता का कहना है कि इसी के चलते 28 मार्च की देर रात करीब एक बजे युवती ने जहर पी लिया। उसकी तबीयत बिगड़ी तो धनेलीकन्हार अस्पताल लेकर आए।

युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी और आरोपी ओडिशा के पुरी निवासी शुभम दोनों के साथ कांकेर के कॉलेज में पढ़ते थे। इसी दौरान उनमें दोस्ती हुई और साथ में फोंटो भी खींच कर रख लिए थे। फिलहाल पुलिस में मामला दर्ज कराया है। इसके बाद से ही आरोपी भाग निकला है। वहीं अस्पताल में भर्ती उनकी बेटी की तबीयत में अब सुधार हो रहा है। दूसरी ओर पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular