Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादोस्त ने की दोस्त की हत्या... शराब पीने के बाद मामूली झगड़े...

दोस्त ने की दोस्त की हत्या… शराब पीने के बाद मामूली झगड़े में डंडे से सिर पर किया ताबड़तोड़ वार, आरोपी गिरफ्तार

SAKTI: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में मंगलवार की सुबह संदिग्ध हालत में एक युवक की लाश मिली। युवक के शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं। उसका सिर भी फटा हुआ है, जिससे खून निकल रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना अड़भार चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, नगर पंचायत अड़भार वार्ड क्रमांक- 14 निवासी चंद्रप्रकाश राठौर (26 वर्ष) गांव में ही चाउमिन की दुकान चलाता था। वह अपने दोस्त राजेश राठौर (32 वर्ष) के साथ सोमवार की रात काम खत्म करने के बाद घर में बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान दोनों दोस्तों के बीच विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि राजेश राठौर ने चंद्रप्रकाश के सिर पर डंडे से जोरदार हमला कर दिया। जिससे चंद्रप्रकाश के सिर से भारी मात्रा में खून बहने लगा और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिर राजेश ने शव को घर से थोड़ी दूर ले जाकर फेंक दिया।

मृतक चंद्रप्रकाश राठौर का शव जमीन पर पड़ा हुआ।

मृतक चंद्रप्रकाश राठौर का शव जमीन पर पड़ा हुआ।

आसपास के लोगों ने मंगलवार सुबह जब शव को देखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इधर घटना के बाद से ही आरोपी फरार हो गया था। पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची, तो आरोपी घर से भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular