Friday, September 20, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: दोस्त की मां का अश्लील ​वीडियो बना सालभर किया...

BCC News 24: दोस्त की मां का अश्लील ​वीडियो बना सालभर किया रेप.. ब्लैकमेल कर करता रहा गलत काम, पति को छोड़ने के लिए बना रहा था दबाव, FIR

ग्वालियर: एक युवक ने अपने दोस्त की मां का नहाते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद आरोपी बदनाम करने की धमकी देकर महिला से सालभर तक रेप करता रहा। इतना ही नहीं, उसने महिला से 25 हजार रुपये भी ऐंठ लिए। महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और उसके पति और बेटे की हत्या करने की धमकी दी। तंग आकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। दोस्ती के रिश्ते से भरोसा उठाने वाला यह मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर के मेवाती मोहल्ला का है।

38 साल की महिला ने आरोपी सोहेल खान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महिला ने अपनी शिकायत में बताया, सोहेल खान पुत्र शाकिल खान का उसके घर पिछले दो साल से आना-जाना था। वह मेरे बेटे का दोस्त था और मैं उसे बेटा मानती थी। मेरे घर आने के दौरान उसने मेरे नहाते व अन्य आपत्तिजनक फोटो ले लिया और वीडियो भी बना लिए।

गलत काम करने के लिए देता धमकी
एक साल पहले उसने यह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया। वीडियो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देकर रेप किया। महिला का आरोप है कि इसके बाद जब भी उसे मौका मिलता, घर आकर संबंध बनाता। कभी VIDEO वायरल करने, तो कभी बेटे और पति की हत्या की धमकी देता था।

पति को छोड़ने के लिए धमकाने लगा आरोपी…
महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी उस पर पति को छोड़ने के लिए दबाव बना रहा था। इसके बाद परेशान होकर उसने पति को घटना बताई। पति ने सोहेल को समझाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उससे गाली-गलौज कर दी। जब महिला का भाई उसे समझाने गया तो उसके साथ भी मारपीट की।

इसके बाद फिर से मुझे धमकी दी कि अगर बात नहीं मानी तो वह उसके पति और बेटे को मार देगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्जकर लिया है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular