Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: दोस्त की पत्नी से रेप.. पति गया था बाहर,...

BCC News 24: दोस्त की पत्नी से रेप.. पति गया था बाहर, अकेली पाकर घर आने का दिया न्योता, इंकार करने पर खेतों में ले जाकर मारापीटा और किया दुष्कर्म

राजस्थान: बूंदी जिले में एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त द्वारा मारपीट कर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी हंसराज महिला का पति का दोस्त है और दो साल से उनके घर आना- जाना करता था। बीते एक महीने से विवाहिता का पति काम से सिलसिले में घर से बाहर गया हुआ था, तब दोस्त ने मौका देख पहले महिला को अपने घर आने का न्योता दिया। महिला के इंकार करने पर वह खुद उसके घर पहुंच गया और उसे बेरहमी से मारा। महिला को खेत में ले गया और वहां दुष्कर्म किया।

विवाहिता के पति ने सोमवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। कपल नैनवा इलाके के रहने वाले हैं।

पति के जाने के 10 दिन बाद ही शुरू कर दी थी प्लानिंग
थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि नैनवा निवासी 30 वर्षीय विवाहिता के पति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि आरोपी हंसराज मीना उसका दोस्त है। विवाहिता का पति पिछले एक महीने से काम के सिलसिले में टोंक गया हुआ था। जिसके 10 दिन बाद ही आरोपी हंसराज ने उसकी पत्नी को कॉल कर घर पर मिलने आने के लिए कहा। जब महिला ने घर जाने से इंकार कर दिया तो वह खुद महिला के घर पहुंच गया।
आरोप है कि हंसराज मीना ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की और पास ही खेत में ले जाकर रेप किया। रविवार को वापस घर लौटने पर उसकी पत्नी ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद आरोपी दोस्त के खिलाफ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular