Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शादीशुदा महिला से दोस्ती प्यार और फिर रेप.. न्यूड वीडियो वायरल...

CG: शादीशुदा महिला से दोस्ती प्यार और फिर रेप.. न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म; आरोपी युवक अहमदाबाद से गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में शादीशुदा महिला से रेप कर उसका न्यूड VIDEO बनाकर ब्लैक मेलिंग करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। महिला का उसके पति से झगड़ा होने का फायदा उठाकर युवक ने मदद करने के बहाने पहले उससे दोस्ती की, और फिर प्यार का इजहार करके दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने महिला का VIDEO बना लिया। और ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए के गहने और नकदी भी वसूल लिया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

TI परिवेश तिवारी ने बताया कि, कुछ दिनों पहले एक महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। तभी महिला को अहमदाबाद से खोज निकाला गया। पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया, तब चौंकाने वाला खुलासा हुआ। महिला ने बताया कि कुछ समय पहले उसके पति से झगड़ा हो गया था। इसी दौरान उसकी पहचान मसानगंज निवासी रोशन बुधवानी (31) से हुई। युवक उससे बातें करने लगा और उसकी मदद के बहाने पहले दोस्ती किया और वह दोस्ती प्यार में बदल गई।

रेप करके बनाया न्यूड VIDEO
आरोपी ने मौका पाकर महिला के साथ कार में दुष्कर्म किया। उसने चोरी छिपे इसका वीडियो बना लिया। फिर उसे दिखाकर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसके साथ ही वह महिला को ब्लैकमेल कर पैसे भी लेने लगा। युवक ने अपनी बहन की शादी कराने की बात कहकर उससे जेवर भी ले लिए। इस तरह युवक उसे ब्लैकमेल करके करीब 10 लाख रुपए के गहने और नगदी पैसे वसूल लिया। मामला सामने आने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 384 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

पति से भी अलग करा दिया, बैंक में जमा कराए गहने
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, आरोपी ने उसे उसके पति से अलग कराने की भी कोशिश करता रहा। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने कुछ जेवर को एक निजी बैंक में रखा हुआ है। पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक बड़े पैमाने पर सट्टे का काम करता है। वह अहमदाबाद से यह काम कर रहा था।

छत्तीसगढ़ में तीन दिन में 3 केस

दो दिन पहले भी रेप की वारदात

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 45 साल की महिला से दोस्ती कर रेप करने वाले 28 साल के शादीशुदा युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। युवक की पत्नी उसकी बच्ची को छोड़कर चली गई थी, जिसकी देखरेख करने के लिए उसने महिला को काम करने के लिए रखा था। इसी दौरान उसने महिला से शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवक ने महिला से बोला कि तलाक के दस्तावेज दिखाओ तब, तुमसे शादी करूंगा। इससे परेशान होकर महिला ने केस दर्ज करा दी। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का था।

इधर कोरबा जिले की रामपुर बस्ती में एक महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया था। रेप की कोशिश के बाद पीड़िता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। रामपुर चौकी अंतर्गत आईटीआई रामपुर बस्ती की रहने वाली महिला शुक्रवार को घर में अपने दो बच्चों के साथ थी। उसका बेटा 2 साल का और बेटी साढ़े 3 साल की है। उसका पति राज मिस्त्री है, जो अपने काम पर गया हुआ था। वहीं अड़ोस-पड़ोस के लोग भी अपने-अपने काम-धंधे पर गए हुए थे। इसी बीच नशे में धुत एक युवक उसके घर में घुस आया और उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप की कोशिश की। महिला ने जब इसका विरोध किया, तो उसने उसके साथ मारपीट भी की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular