Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: न्यूज़- देवर के सामने भाभी से गैंगरेप.. पीहर से...

BCC News 24: न्यूज़- देवर के सामने भाभी से गैंगरेप.. पीहर से लौट रही थी युवती, देसी कट्‌टे की नोंक पर जंगल में दुष्कर्म

राजस्थान: भरतपुर में एक महिला से गैंग रेप का मामला सामने आया है। महिला पीहर से देवर के साथ बाइक पर लौट पर रही थी। इस दौरान उसके गांव के ही दो युवकों ने उन्हें देसी कट्‌टा दिखाकर रोक लिया और जंगल में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया।

पहाड़ी थाना क्षेत्र में 26 अप्रैल की रात करीब आठ बजे हुई इस घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता का पति ड्राइवर है। वह गाड़ी लेकर बुधवार को कहीं गया हुआ था। उसका छोटा भाई (34) अपनी भाभी को लेने उसके पीहर गया था। दोनों घर आ रहे थे। तभी घाटमीका के जंगल के पास वकील (25) और समीन (24) नाम के युवकों ने दोनों की बाइक रुकवा दी।

पीड़िता ने बताया कि दोनों ने शराब पी हुई थी। बाइक रोकते ही देवर के सिर पर कट्‌टा तान दिया और जंगल में बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान पीड़िता के देवर ने बचाने की भी कोशिश की लेकिन वे सिर पर कट्‌टा रख जान से मारने की धमकी देने लगे। वारदात के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। घर पहुंचने पर महिला ने अपने पति को घटनाक्रम के बारे में बताया। दोनों आरोपी गांव के ही है। इसलिए युवक उन्हें पहचानता भी था। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में लग गई है। गुरुवार को महिला का मेडिकल करवाया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular