Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में 5वीं की छात्रा से गैंगरेप... बाजार से लौट रही थी,...

छत्तीसगढ़ में 5वीं की छात्रा से गैंगरेप… बाजार से लौट रही थी, युवकों ने जबरदस्ती स्कूटी पर बिठाया; फिर किया दुष्कर्म

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में 5वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची बाजार गई थी। वहां से लौटने के दौरान आरोपियों ने उसे जबरदस्ती स्कूटी पर बिठा लिया। इसके बाद उससे रेप किया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला लुंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 10 मई को 11 साल की लड़की अपने सहेली के साथ साप्ताहिक बाजार गई थी। मगर बाजार में उसे लेट हो गया। जबकि उसकी सहेली पहले ही घर लौट गई थी। बताया गया कि शाम के वक्त वह लौट रही थी। तभी उसे दो युवक मिल गए। उन्होंने लड़की से घर छो़ड़ने की बात कही थी।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके बाद लड़की ने उन्हें मना किया कि वो उनके साथ नहीं जाएगी, लेकिन आरोपी नहीं माने। दोनों ने लड़की को जबरदस्ती स्कूटी पर बिठा लिया। फिर लड़की को जंगल में ले गए। यहां उन्होंने लड़की से रेप किया और आरोपी वहां से भाग निकले थे।

मां जब मायके से लौटी, तब दी जानकारी

उधर, लड़की किस तरह से भागकर घर पहुंची। मगर घर में उसकी मां नहीं थी। इसलिए वह चुप रही। फिर जब मां तीन दिन बाद अपने मायके से आई। तब उसने पूरे मामले की जानकारी मां को दी। इसके बाद सोमवार को लड़की ने पिता के साथ जाकर मामले की शिकायत की थी।

रोजी मजदूरी करते थे आरोपी

शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि आरोपी गांव में रहते थे। वे रोजी-मजदूरी करते थे। एक आरोपी की उम्र 30 साल और दूसरी की उम्र 27 साल है। हालांकि आरोपियों के नाम सामने नहीं आ सके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular