Friday, April 19, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- लड़की को सुसाइड के दौरान दिया धोखा,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- लड़की को सुसाइड के दौरान दिया धोखा, भागा प्रेमी.. नदी में प्रेमिका के साथ नहीं कूदा युवक, नाराज होकर दर्ज कराई FIR

उत्तरप्रदेश: साथ जीना और साथ मरना हर प्रेमी-प्रेमिका का मूल मंत्र माना जाता है। पर क्या ऐसा भी हो सकता है कि प्रेमिका सुसाइड के लिए तैयार हो और प्रेमी बीच राह में भाग खड़ा हो जाए। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है।

जहां जीने-मरने की कसम खाने वाले एक कपल ने नदी में कूदकर आत्महत्या करने का प्लान किया। ऐसे में लड़की नदी में कूद गई लेकिन प्रेमी तुरंत भाग गया। जिसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

लड़की के नदी में कूदने के बाद फरार हुआ प्रेमी

यह पूरा मामला प्रयागराज के नैनी ब्रिज का है, यहां प्रेमिका और प्रेमी कूदकर आत्महत्या करने के लिए आये थे। लेकिन प्रेमिका के कूदने के बाद प्रेमी वहां से फरार हो गया। अच्छी बात यह रही कि प्रेमिका तैरना जानती थी। वह तैरकर नदी से बाहर निकलने में कामयाब रही। इसके बाद उसने प्रेमी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

कपल ने नैनी पुल से नदी में कूदकर जान देने का किया था फैसला

सबकुछ छोड़कर सुसाइड का बनाया था प्लान

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमिका 30 साल की शादीशुदा है। जिसका एक बच्चा भी है। वह 30 साल के शख्स से प्यार करती थी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतना डूब गए थे कि सब कुछ छोड़कर आत्महत्या करना चाहते थे।

इन दोनों की बीच विवाद तब शुरू हुआ जब प्रेमिका अपने बच्चे के साथ पुणे घूमने निकल गई। इसी बीच उसके प्रेमी ने किसी और से शादी कर ली। प्रेमिका जब पुणे से वापस आई तो उसको प्रेमी का शादी करना पसंद नहीं आया और खफा हो गई।

इसके बाद दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा था। प्रेमिका और प्रेमी ने फिर एक साथ आत्महत्या करने का फैसला किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular