Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कैप्सूल वाहन की टक्कर से युवती की...

BCC News 24: CG न्यूज़- कैप्सूल वाहन की टक्कर से युवती की मौत.. पिता के सामने बेटी की दर्दनाक मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

छत्तीसगढ़: भिलाई-3 थाना अंतर्गत सोमनी गांव के पास एक कैप्सूल वाहन ने स्कूटर सवार पिता-पुत्री को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में घायल बेटी ने अपने पिता के सामने ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर ढाई घंटे बाद चक्काजाम खुलवाया। भिलाई-3 टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि डूडेरा निवासी पायल साहू (18 वर्ष) अपने पिता अशोक साहू को शनिवार सुबह स्कूटर सीजी 07 बीटी 6672 में बैठाकर सोमनी से लगे एनएसपीसीएल पावर प्लांट छोड़ने जा रही थी। अशोक साहू वहां वाहन चालक हैं। सुबह साढ़े 9 बजे के आसपास पावर प्लांट के राखड़ बांध से निकलने वाले कैप्सूल ट्रक सीजी 07 बीपी 8495 ने स्कूटर सवार पिता व पुत्री को चपेट में ले लिया। हादसे में पायल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके पिता को सामान्य चोटें आई हैं।

दुर्घटना के बाद लोगों ने किया चक्का जाम।

दुर्घटना के बाद लोगों ने किया चक्का जाम।

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वहां चक्का जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुरानी भिलाई पुलिस ने ग्रामीणों को चक्काजाम खत्म करने समझाइश दी, लेकिन वह लोग नहीं माने। लगभग ढाई घंटे के बाद सीएसपी छावनी कौशलेंद्र देव पटेल मौके पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को यथासंभव मदद व न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद दोपहर 12 बजे के आसपास चक्काजाम खत्म हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular