Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबायुवती से दो महीने तक दुष्कर्म, फिर न्यूड फोटो किया वायरल... लिव...

युवती से दो महीने तक दुष्कर्म, फिर न्यूड फोटो किया वायरल… लिव इन में रहते थे दोनों, विवाद होने पर सोशल मीडिया में अपलोड की तस्वीरें, गिरफ्तार

कोंडागांव: छ्त्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लिव इन पार्टनर की न्यूड फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, जिले के एक युवक ने युवती से दोस्ती की। फिर उसे अपने प्यार में फंसाया। जिसके बाद उसके साथ 2 महीने तक लिव इन में रहा। शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। वहीं चुपके से इसकी न्यूड फोटो भी ले ली। अब युवती की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

कोंडागांव जिले के फरसगांव के रहने वाले युवल विशाल चौहान (24) ने इलाके की रहने वाली एक युवती के साथ दोस्ती की थी। दोनों के बीच लंबे समय से बातचीत भी चल रही थी। युवक ने युवती को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। फिर उससे शादी करने का वादा किया और दोनों जगदलपुर में लिव इन में रहने लगे थे। करीब 2 महीने तक दोनों लिव इन में साथ में थे। इस दौरान आरोपी ने युवती की न्यूड तस्वीरें भी ले रखी थी। जब दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई तो अब उन तस्वीरों को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बात की खबर जब युवती को लगी तो उसने 17 जून को फरसगांव थाना पहुंचकर मामले के संबंध में FIR दर्ज करवा दी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। आज 18 जून को आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular