Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर बेल्ट से पीटा... दोस्त के साथ...

छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर बेल्ट से पीटा… दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी घर, रास्ता रोककर दो युवकों ने की मारपीट

BILASPUR: बिलासपुर में दोस्त के साथ अपने घर जा रही कॉलेज छात्रा का पीछा करते हुए दो युवकों ने छेड़खानी की। युवकों की गलत हरकतों का विरोध किया तो उन्होंने लड़की और उसके दोस्त की बेरहमी से पिटाई कर दी। पीड़ित छात्रा और उसके दोस्त ने शिकायत की तो पुलिस ने साधारण मारपीट का केस दर्ज कर लिया। इससे बदमाश युवकों का हौसला और बढ़ गया और अब वह छात्रा का पीछा करने लगे हैं। वहीं, इस घटना से घबराई छात्रा ने SP संतोष सिंह से शिकायत की है। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

20 वर्षीय युवती गर्ल्स डिग्री कॉलेज की छात्रा है। वह कोटा थाना क्षेत्र के गांव में रहती है। बीते 2 जून की रात करीब 8 बजे वह सीवी रामन यूनिवर्सिटी का छात्र और उसका दोस्त उसे बाइक में बैठाकर गांव छोड़ने जा रहा था। तभी रास्ते में उनका पीछा करते हुए सुभाष उइके और सुरेश पोर्ते आए। उन्हें देखकर दोनों अश्लील कमेंट करने लगे। उनकी हरकतों को देखकर रास्ते में अंडरब्रिज के पास छात्रा और उसके दोस्त रुक गए। कुछ देर बाद दोनों गांव की तरफ आगे बढ़े तो दोनों युवक उनका इंतजार कर रहे थे। इस दौरान भी उन्होंने छात्रा से छेड़खानी की, जिसका विरोध करने पर गाली देने लगे।

SP ऑफिस पहुंची छात्रा ने पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है।

SP ऑफिस पहुंची छात्रा ने पुलिस पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है।

कॉलेज छात्रा और दोस्त के साथ की मारपीट
छात्रा के दोस्त ने युवकों की इस हरकत का विरोध किया, तब दोनों पास आ गए। फिर ताना मारते हुए कॉलेज छात्रा और उसके दोस्त के साथ जमकर मारपीट भी की। इस दौरान छात्रा ने मोबाइल से कॉल कर पुलिस को सूचना दी। फिर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने कोटा थाने पहुंची। लेकिन, पुलिस ने उनका मेडिकल कराने के बाद रास्ता रोककर मारपीट का केस दर्ज कर उन्हें चलता कर दिया।

पुलिस के रवैए से बदमाशों का बढ़ा हौसला, अब दे रहे धमकी
मामले में कोटा पुलिस की ओर से सही कार्रवाई नहीं करने और बदमाश युवकों की धमकी से परेशान होकर छात्रा अपनी शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंची। उसने बताया कि दोनों युवक पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं। पिछले एक साल से आए दिन पीछा कर उसे परेशान करते हैं। सभी बातों की जानकारी देने के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की, जिससे उनका हौसला बढ़ गया है। अब दोनों लड़के उन्हें धमकी दे रहे हैं और उसे बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दे रहे हैं, जिससे युवती और परिजन डरे हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular