Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड ने दुसरे से की शादी तो...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड ने दुसरे से की शादी तो वायरल की निजी तस्वीरें.. प्रेमिका ने रिश्ता रखने से किया मना, तो युवक ने फेसबुक पर डाले अश्लील फोटो और लेटर ; पिता-पति ने मिलकर प्रेमी को मार डाला

बिहार: नवादा में गर्लफ्रेंड की शादी के 5 दिन बाद बॉयफ्रेंड ने उसकी फोटो और लव लेटर वायरल कर दिए। जिससे नाराज लड़की के पिता और पति ने प्रेमी की हत्या कर दी। दरअसल ये बात तय हुई थी कि शादी के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को जारी रखेंगे, लेकिन प्रेमिका इस बात से मुकर गई। जिससे नाराज होकर प्रेमी ने अश्लील फोटो और लेटर वायरल कर दिए थे।

मामला जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव का है, जहां शनिवार को प्रेम प्रसंग में युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए लड़की के पति और पिता को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, लखन देव शर्मा के 24 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार की हत्या के आरोप में पुलिस ने 9 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की थी। सुनील ने गर्लफ्रेंड की शादी के 5 दिन बाद अश्लील तस्वीर और लव लेटर वायरल कर दिया। इसी से नाराज लड़की के पिता और पति ने सुनील की हत्या कर दी।

रोते-बिलखते सुनील के परिजन।

प्रेमी को पहले पीटा, फिर गला दबाकर मार डाला

मामले को लेकर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि लड़की के पिता विजय पंडित और दामाद जितेंद्र पंडित को गिरफ्तार किया गया है। सुनील की गर्लफ्रेंड की शादी 9 मई को बनिया बीघा के जितेंद्र पंडित के साथ हुई थी। प्रेमी सुनील कुमार का 7 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान लड़की के पिता ने 9 मई को गोविंदपुर क्षेत्र के बनिया बीघा में बेटी की शादी करवा दी। इसके बाद प्रेमी ने 6 तस्वीर और 4 पेज का लव लेटर वायरल कर दिया।

गुस्से में आकर पिता और दामाद ने शनिवार को देर रात युवक को धर दबोचा और जमकर पिटाई की। इतने में भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी। साथ ही शव को रोड के किनारे फेंक फरार हो गए।

पहले भी परिजनों ने की थी पिटाई

दो साल पहले भी सुनील के साथ विजय पंडित और उसके घरवालों ने मारपीट की थी। युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद घर लौटे युवक ने स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। बाद में दोनों परिवार के बीच समझौता हो गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular