Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाआईटी सेक्टर में नौकरी पाने का सुनहरा मौका.... भिलाई में आयोजित किया...

आईटी सेक्टर में नौकरी पाने का सुनहरा मौका…. भिलाई में आयोजित किया जा रहा है मेगा जॉब फेयर

भिलाई: जो युवा आईटी सेक्टर में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, ये खबर उनके लिए है। भिलाई में 1 जून को मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। यहां युवा अपनी योग्यता के मुताबिक वाक इन इंटरव्यू देकर अच्छी नौकरी पा सकेगा। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार की घोषणा के अनुरूप आईटी सेक्टर की ओर बढ़ते भिलाई में बीपीओ काल सेंटर खुलने जा रहा है। इसी कड़ी में यहां बड़े पैमाने पर वैकेंसी भरी जानी है। इसके लिए नगर निगम और भिलाई नगर विधायक के सहयोग से 1 जून को मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया है। मेगा जॉब फेयर का आयोजन टेक्नोटास्क बिजनेस सॉल्यूशन संस्था द्वारा किया जा रहा है। यहां बेरोजगार युवक एवं युवतियां अपनी योग्यता के मुताबिक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके बाद उनका डॉक्यूमेंट चेक किया जाएगा और फिर सीधे वो वाक इन इंटरव्यू के लिए इलिजवेल होगा। इस आयोजन में भाग लेने के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए। चयन कमेटी ने सलेक्शन के लिए कुछ मापदंड भी तय किए गए हैं, जिनके अनुरूप अलग-अलग पदों पर भर्ती की जाएगी।

यहां होगा जॉब फेयर
मेगा जॉब फेयर का आयोजन भिलाई के खुर्सीपार क्षेत्र स्थित मंगल भवन में किया जाएगा। यहां एक जून को आवेदन व इंटरव्यू समेत अन्य प्रक्रियाएं होंगी। अभ्यर्थियों से अपील की गई है कि वो समय का विशेष ध्यान रखें। सुबह 11 बजे से आयोजन स्थल में पहुंचकर अपनी उपस्थित दर्ज कराएंगे।

चयन के लिए निर्धारित हैं ये योग्यताएं
अलग-अलग पदों पर होने वाली भर्ती के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है। यहां 12वीं से स्नातक पास तक के युवा जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं। उनके पास कंप्यूटर संचालन, हिंदी एवं अंग्रेजी भाषा का लेखन और बात करने का अनुभव होना जरूरी है।

अधिक जानकारी के लिए इनसें करें संपर्क

  • नेहा साहू – 7974722241
  • रचिता ठाकुर – 7869389579
  • श्रुति झा – 9329931443
  • चितरंजन – 9993405772
  • शुभम ऊके – 9340733754
  • सबा नसरीन – 7899827075
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular