Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- भांजी से था अफेयर इसलिए की दोस्त की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- भांजी से था अफेयर इसलिए की दोस्त की हत्या.. मिलने के बहाने हनुमान मंदिर के पास बुलाया, शराब पार्टी की, फिर तीन युवकों ने मिलकर गला घोंटा, लाश तालाब में फेंककर भागे 

भिलाई: दुर्ग के मठपारा स्थित टप्पा तालाब के पास मिले 20 वर्षीय युवक के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक के दोस्तों ने मिलकर ही उसकी गला घोंटकर हत्या की और फिर शव को तालाब के किनारे फेंक दिया था। हत्या का कारण दोस्त की भांजी के साथ नाजायज संबंध को बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी सिटी संजय ध्रुव ने बताया कि मृतक प्रकाश ठाकुर दुर्ग के शिवपारा क्षेत्र का रहने वाला है। उसके दोस्त बलदाऊ उर्फ हर्ष सारथी की भांजी से प्रेम संबंध था। मोहल्ले की एक शादी में हर्ष ने अपनी भांजी के साथ प्रकाश को देख लिया था। वह वहां से चला गया और अपने दोस्त लल्लन सारथी (19 साल) और मीर सार्थी (20 साल) के साथ मिलकर प्रकाश की हत्या को योजना बनाई।

घर जाकर सो गए

इसके बाद उन्होंने सोमवार शाम प्रकाश को मिलने के लिए हनुमान मंदिर के पास बुलाया था। सभी ने शराब पार्टी की। इसके बाद आरोपी बलदाऊ प्रकाश को शौच जाने के बहाने तालाब की तरफ ले गया। वहां पहले से ही मौजूद उसके दोस्त लल्लन और मीर ने धक्का देकर उसे गिरा दिया। मीर ने उसका मुंह दबाया और लल्लन ने उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद बलदाऊ ने प्रकाश के गले के पीछे चेन खींच दिया। इससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद तीनों लोगों ने शव को तालाब में फेंक दिया और घर आकर सो गए।

आदतन अपराधी हैं मृतक व उसके दोस्त

मृतक प्रकाश और उसकी हत्या के आरोपी बलदाऊ, लल्लन और मीर पुराने दोस्त हैं। वे सभी बाल अपराधी होने के साथ ही मारपीट के मामले में जेल जा चुके हैं। लल्लन सारथी पूर्व में मोहन नगर थाने में हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular