Saturday, September 28, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- बेटे के सामने मां को फंदे पर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- बेटे के सामने मां को फंदे पर लटकाया.. नाना को कॉल कर बोला बच्चा- पापा, दादा और दादी ने मां को पंखे से लटका दिया

बिहार: खगड़िया में एक महिला की हत्या कर दी गई। मामला अलौली थाना क्षेत्र के गिद्दा गांव का है। सोमवार देर रात एक विवाहिता महिला को अवैध संबंध के शक के आधार पति, सास और ससुर ने पंखे से फंदा बनाकर लटका दिया। इस पूरी घटना को आरोपियों ने महिला के 8 साल के बेटे के सामने अंजाम दिया। बच्चे ने अपने नाना को कॉल कर कहा, ‘मेरी आंखों के सामने पापा, दादा और दादी ने मां को पंखे से लटका दिया, मां मर गई है।’

मृतका की पहचान गिद्दा गांव निवासी महेंद्र यादव की पत्नी सिंधु देवी के रूप में हुई। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे, जहां सिंधु की लाश जमीन पर पड़ी थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मामले की जानकारी देती मृतका की मां और बच्चे।

मामले की जानकारी देती मृतका की मां और बच्चे।

अवैध संबंध का शक

वहीं, सिंधु के पिता बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा बाजार निवासी रामबालक यादव ने अलौली थाना में आवेदन देकर दोषी लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। आवेदन में कहा है कि नाती संतोष कुमार ने मोबाइल से फोन कर बेटी के मौत की सूचना दी। बताया कि पिता मुकेश यादव, दादी पार्वती देवी, दादा महेन्द्र यादव, चाची उषा देवी ने मिलकर मां को पंखा से फांसी लगाकर मार दिया। इसकी सूचना मिलने पर परिवार घटना पर पहुंचे। जहां बेटी सिंधु देवी मृत अवस्था में पड़ी थी। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को दामाद, ससुर, सास, भाभी आदि लोगों ने अवैध संबंध शंका के आधार पर फांसी लगाकर हत्या कर दी है।

घटना के संबंध में अलौली थानाध्यक्ष परिन्दर कुमार ने बताया कि सिंधु के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जिसका कांड संख्या 159/22 दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular