Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी को मारकर खुद लगा ली फांसी.....

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी को मारकर खुद लगा ली फांसी.. पहले टंगिया से हमलाकर बीवी की ले ली जान; फिर जंगल जाकर फंदे पर झूल गया अधेड़

छत्तीसगढ़: रायगढ़ जिले में एक अधेड़ उम्र के शख्स ने बीवी की टंगिया से हत्या कर खुद खुदकुशी कर ली। बताया गया कि वह अपने पत्नी के साथ जंगल की ओर गया था। वहां से लौटने के दौरान उसने टंगिया उठाया और बीवी पर हमला कर दिया। इससे वह खून से लथपथ हो गई। बाद में उसने अपनी बीवी को जमकर पीटा भी। इसके बाद जंगल की ओर भागा। जहां उसकी लाश एक पेड़ पर लटकी हुई मिली है। मामला धरमजयगढ़ थाना के सांगरा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक सांगर गांव का रहने वाला गोपाल मंझवार(45) की मानसिक स्थिति पिछले 4 महीने से ठीक नहीं थी। वह अपनी पत्नी से रोज झगड़ा किया करता था। कुछ दिन पहले वह ठीक हो गया था। मगर 4 दिन पहले से फिर से वह बीमार हो गया। इस बीच रविवार को वह अपनी पत्नी करम (40) और 2 बच्चों के साथ जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गया था।

पता चला है कि दोपहर के वक्त वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौट रहा था। इसी वक्त उसने पीछे से आकर अपनी पत्नी करम पर टंगिया से एक के बाद एक कई वार किए। जिससे वह वहीं घायल हो गई। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को पीटा भी और जंगल की ओर भाग निकला था।

इलाज के दौरान चली गई जान

इधर, दूसरे लोग जो जंगल की ओर गए थे। उन्हें इस बात की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे। फिर महिला को अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गांव के जंगल की ओर आरोपी की तलाश करने लगी। जहां जंगल में ही एक पेड़ पर उसका शव लटका हुआ है। वहीं इलाज के दौरान शाम को महिला की भी मौत हो गई। अगले दिन दोनों का पीएम कर शव परिजनों को सौंपे गए। इसके बाद सोमवार शाम को पूरे मामले की जानकारी सामने आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular