Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव चुनाव प्रचार के लिए...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड रवाना.. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के क्षेत्र का मिला जिम्मा; कांग्रेस ने CM भूपेश बघेल और मंत्री जयसिंह अग्रवाल को भी दी है महत्वपूर्ण जिम्मेदारी..

रायपुर: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव उत्तराखंड चुनाव में कांग्रेस का प्रचार करने निकल गए हैं। उनको पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के विधानसभा क्षेत्र लाल कुंआ में लगाया गया है। सिंहदेव अगले कुछ दिनों तक नैनीताल और हल्द्वानी में कैंप करेंगे।

कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल को स्टार प्रचारक बनाया है। कुछ और नेताओं को विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार संयोजन आदि की जिम्मेदारी मिली है। इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के.सी. वेणुगोपाल के जरिए हाईकमान ने टी.एस. सिंहदेव को भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप दी है। बताया जा रहा है, सिंहदेव मुख्य रूप से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के क्षेत्र में प्रचार करेंगे।

हरीश रावत इस बार नैनीताल जिले की लालकुआं विधानसभा सीट से उम्मीदवारी कर रहे हैं। इस सीट पर कांग्रेस ने पहले पूर्व ब्लॉक प्रमुख संध्या डालाकोटी के टिकट दिया था। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में विरोध देखकर टिकट काटकर हरीश रावत को वहां से उम्मीदवार बना दिया गया। अब संध्या डालाकोटी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर रावत को चुनौती दे रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular